मेरठ में आज आएंगी भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी, जानिए अन्‍य खास कार्यक्रम

अरुणोदय संस्था की ओर से मंगलवार को कैंट में वेस्ट एंड रोड स्थित दीवान पब्लिक स्कूल में महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में दिल्ली से भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगी।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 08:50 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 08:50 AM (IST)
मेरठ में आज आएंगी भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी, जानिए अन्‍य खास कार्यक्रम
मेरठ में आज आएंगी भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी, जानिए अन्‍य खास कार्यक्रम

 मेरठ, जेएनएन। अरुणोदय संस्था की ओर से कैंट में वेस्ट एंड रोड स्थित दीवान पब्लिक स्कूल में महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। मंगलवार सुबह 11:30 बजे से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में दिल्ली से भाजपा की सांसद मीनाक्षी लेखी मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगी। उनके साथ राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम भी मौजूद होंगी। अरुणोदय संस्था की प्रमुख अनुभूति चौहान ने बताया कि अपने क्षेत्र में बेहतरीन काम कर खास मुकाम हासिल करने वाली 25 महिला शक्तियों को अतिथियों के हाथों पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा शहर में कई और कार्यक्रम होंगे।

राजकीय इंटर कालेज मेरठ में इंटरमीडिएट व्यक्तिगत छात्रों का खेल एवं शारीरिक शिक्षा की प्रयोगात्मक परीक्षा का आयोजन सुबह 10 बजे से होगा। छात्रों को समय से मौजूद रहने को कहा गया है। खेलकूद की श्रृंखला में मेरठ छावनी में भैंसाली ग्राउंड के ठीक सामने स्थित सीएबी इंटर कालेज कैंट में बास्केटबाल टूर्नामेंट के दूसरे दिन का मैच दोपहर दो बजे से खेला जाएगा। राधा गोविंद इंस्टीट़यूट में खेल महोत्सव को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन दोपहर दो बजे रखा गया है। अखिल भारत हिंदू महासभा का  गेट नंबर-एक  मानसरोवर गार्डन दिल्ली रोड पर कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से होना तय है। वहीं, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के ठकुराई गुट का रेलवे रोड के निकट डीएन इंटर कालेज में नई कार्यकारिणी का सम्मान समारोह दोपहर तीन बजे से होना निश्चित हुआ है।

chat bot
आपका साथी