राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल की मौजूदगी में रिश्वत लेने की शिकायत पर एमडी ने किया खतौली के जेई को सस्पेंड

राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल की मौजूदगी में विकास भवन में विद्युत आपूर्ति से संबंधित समस्याओं को लेकर एमडी पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड मेरठ अरविंद मल्लप्पा ने खतौली के जेई मीटर पवन शर्मा को सस्पेंड कर दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:15 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:15 PM (IST)
राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल की मौजूदगी में रिश्वत लेने की शिकायत पर एमडी ने किया खतौली के जेई को सस्पेंड
रिश्वत लेने की शिकायत पर एमडी ने किया खतौली के जेई को सस्पेंड।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। विकास भवन में विद्युत आपूर्ति से संबंधित समस्याओं को लेकर राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल की मौजूदगी में एमडी पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड मेरठ अरविंद मल्लप्पा ने खतौली के जेई मीटर पवन शर्मा को सस्पेंड कर दिया। पवन शर्मा पर मीटर बदलने के नाम पर 5000 की रिश्वत लेने का आरोप था।

राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल की मौजूदगी में चल रही मीटिंग के दौरान पवन शर्मा ने कुछ पैसे लेने की बात कबूल भी की। विद्युत आपूर्ति में सुधार न होने की शिकायत पर विद्युत वितरण खंड तृतीय मिमलाना रोड की जेइ गंगाराम का स्थानांतरण शेरनगर तथा शेरनगर के जेई विजेंद्र का स्थानांतरण मिमलाना रोड बिजली घर पर कर दिया गया।

कई समस्याओं को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियों से जवाब तलब भी किया गया। बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव, शहर के उद्यमी एवं विद्युत विभाग के अधिकारी मीटिंग में मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी