असम की घटना पर मौलाना महमूद मदनी ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जमीयत उलेमा-ए-हिंद (महमूद गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि असम के धालपुर बस्ती में स्थित निवास स्थानों को स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा उजाड़े जाने के विरोध में वहां के लोग शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। इन गरीब लोगों पर पुलिस बर्बरता की गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:15 PM (IST)
असम की घटना पर मौलाना महमूद मदनी ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
असम की घटना पर मौलाना महमूद मदनी ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। जमीयत उलेमा-ए-हिंद (महमूद गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि असम के दरांग जिले के धालपुर क्षेत्र में गरीब लोगों पर पुलिस द्वारा फायरिंग घोर निंदनीय है। गृहमंत्री और असम के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

शनिवार को देवबंद में जारी बयान में मदनी ने कहा कि धालपुर बस्ती में स्थित निवास स्थानों को स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा उजाड़े जाने के विरोध में वहां के लोग शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। इन गरीब लोगों पर पुलिस बर्बरता की जो तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट मीडिया के माध्यम से सामने आई है वह मानवता को शर्मसार करने वाली है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में असम के मुख्यमंत्री हेमंत कुमार बिस्वा सरमा, भारत के गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग तथा ह्यूमन राइट्स आदि को पत्र लिखा गया है। जिसमें कहा गया है कि यह पागलपन और जुनूनी कार्रवाई है।

chat bot
आपका साथी