नकाबपोश बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटा

सरधना के मोहल्ला भाटवाड़ा में दो नकाबपोश बदमाश महिला सहित दो बचों को बंदी बनाकर लाखों की नकदी व जेवरात लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:40 PM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटा
नकाबपोश बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटा

मेरठ, जेएनएन। सरधना के मोहल्ला भाटवाड़ा में दो नकाबपोश बदमाश महिला सहित दो बच्चों को बंदी बनाकर लाखों की नकदी व जेवरात लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर महिला के पति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन मिलाने का प्रयास किया, लेकिन संपर्क नहीं हुआ।

मोहल्ला भाटवाड़ा निवासी मुकेश बिश्नोई अलीपुर के पास आइटीआइ में प्रधानाचार्य हैं। बुधवार सुबह करीब 11 बजे को उनकी पत्नी कंचन, बेटा ओम, बेटी सिया घर पर अकेले थे। वहीं, मुकेश की मां राममूíत मामा के व उनके भाई राकेश मेरठ गए हुए थे। जो एक निजी बैंक में कर्मी हैं। सुबह करीब पौने ग्यारह बजे दो नकाबपोश बदमाशों ने पालतू कबूतर खोजने की बात कहकर दरवाजा खटखटाया तो ओम और सिया ने खोल दिया। इस पर दो नकाबपोश बदमाश घर में घुस गए और तमंचे से आतंकित कर कंचन व दोनों बच्चों को एक कमरे में बच्चों को बंद कर दिया। बदमाशों ने कंचन से चाबी मांगी और विरोध करने पर मारपीट की और उनको शाल से बांध दिया। इसके बाद बदमाशों ने चाबी लेकर अलमारी में तलाशी ली। वहां कुछ न मिलने पर दूसरे कमरे में गए और वहां अलमारी का ताला खोलकर करीब सवा दो लाख रुपये नकद, जेवरात निकालकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद बच्चों ने आकर कंचन को बंधनमुक्त किया। इसके बाद कंचन ने पति मुकेश को जानकारी दी। इस पर मुकेश ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कई बार फोन करने का प्रयास किया तो संपर्क नहीं हुआ। इसके बाद वह कालेज से सरधना थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। वहीं, देर शाम डाग स्कवाड भी पहुंचा और सुराग की तलाश की। सीओ आरपी शाही ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आधे घंटे में वारदात को दिया अंजाम

दिनदहाड़े हुई वारदात से आसपास के लोग भी सहमे हुए है। उधर, पीड़िता कंचन ने बताया कि बदमाश करीब आधे घंटे तक सामान तलाशते रहे। विरोध किया तो हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे। गली में पीड़ित के आसपास रहने वाले लोग वारदात से अंजान रहे।

इन्होंने कहा:::

मामले की जांच पड़ताल चल रही है। फारेंसिक व डाग स्कवायड टीम को भेजकर साक्ष्य जुटाए गए हैं। बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

आरपी शाही, सीओ सर्किल, सरधना

chat bot
आपका साथी