मेरठ में विवाहित युवक ने युवती से दोस्‍ती कर किया दुष्‍कर्म, अब दोस्तों से संबंध बनाने का भी बना रहा दबाव

मेरठ में शादीशुदा होने की बात छिपाते हुए युवक ने युवती से पहले दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। अब दोस्तों से संबंध नहीं बनाने पर अश्लील फोटो और वीडियो करीबी रिश्तेदारों को भेज दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:00 AM (IST)
मेरठ में विवाहित युवक ने युवती से दोस्‍ती कर किया दुष्‍कर्म, अब दोस्तों से संबंध बनाने का भी बना रहा दबाव
विवाहित युवक ने युवती से दोस्‍ती कर किया दुष्‍कर्म।

मेरठ, जेएनएन। शादीशुदा होने की बात छिपाते हुए युवक ने युवती से पहले दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पांच माह तक उसे अपने साथ भी रखा। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली। दोस्तों से संबंध नहीं बनाने पर वीडियो करीबी रिश्तेदारों को भेज दी। आरोपित अब रुपयों की भी मांग कर रहा है। पीड़िता ने थाने में तहरीर दे दी है।

यह है मामला

मेडिकल थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि करीब साल भर पहले एक युवक उनके पड़ोस में रहने आया था। कुछ दिनों बाद ही उनकी दोस्ती हो गई थी। शादी करने का झांसा देकर उसे होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। उसने शादी का दबाव डाला तो उसे लेकर किठौर में किराये पर रहने लगा। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। उसने विरोध किया तो पहले पिटाई की। इसके बाद वीडियो उसके करीबी रिश्तेदारों को भेज दी। इंटरनेट मीडिया पर भी उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। अब उसे पता चला है कि वह पहले से शादीशुदा है। विवाद के चलते पत्नी अलग रह रही है। रुपयों की भी मांग कर रहा है। अब वह मायके में रह रही है, लेकिन वहां पहुंचकर भी परेशान कर रहा है। पीड़िता ने मेडिकल थाने पहुंचकर तहरीर दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी, लेकिन वह हाथ नहीं आया। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

चोट के निशान बयां कर रहे दरिंदगी

युवती ने बताया कि युवक नशे का आदी है। अकसर की पिटाई करता था। शरीर पर चोट के कई जगह निशान हैं, जो उसकी दरिंदगी को बयां कर रहे हैं। घर पर आकर भी वह स्वजन के साथ अभद्रता करता है। दो दिन पहले उसने काफी हंगामा भी किया था। 

chat bot
आपका साथी