पति से विवाद में विवाहिता ने खाया जहर, हालत गंभीर

सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने शुक्रवार को पति के साथ मामूली कहासुनी हो गई थी। इस पर पीड़िता ने गुस्से में जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने सीएचसी में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:45 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:45 PM (IST)
पति से विवाद में विवाहिता ने खाया जहर, हालत गंभीर
पति से विवाद में विवाहिता ने खाया जहर, हालत गंभीर

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने शुक्रवार को पति के साथ मामूली कहासुनी हो गई थी। इस पर पीड़िता ने गुस्से में जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने विवाहिता की गंभीर हालत पर मेरठ रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत में कोई सुधार नहीं था।

बता दें कि शुक्रवार को क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता की पति से मामूली विवाद हो गया था। यह बात पत्नी को बर्दास्त नहीं हुई और पति की बाहर जाने पर कमरे के अंदर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। विवाहिता के पास उसके बच्चे भी खेल रहे थे। मां को कुछ खाता देख व बेहोश होने पर भागकर उन्होंने पड़ोसी में रहने वाले अपने चाचा व चाची से घटना के बारे में बताया। बच्चों की बात सुन उनके चाचा व चाची घर की ओर दौड़ पड़े जाकर देखा तो विवाहिता बेड पर बेहोश हालत में मिली, जिसे देख स्वजनों में चीख पुकार मच गई। देखते-देखते भारी संख्या में ग्रामीण इक्कठा हो गए और विवाहिता को सीएचसी में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले विवाहिता की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मेरठ मेडिकल अस्पातल के लिए रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि स्वजनों ने विवाहिता द्वारा जहरीले पदार्थ के सेवन करने की सूचना दी थी। आगे की कार्रवाई तहरीर मिलने पर की जाएगी। उधर, समाचार लिखे जाने तक महिला की हालत में कोई सुधार नहीं था

chat bot
आपका साथी