Dowry harassment in Bulandshahr: दहेज में कार न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला

Dowry harassment in UP बुलंदशहर के गांव निवासी एक विवाहिता ने कार की मांग करने का आरोप लगाते हुए पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मारपीट के मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:54 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:54 PM (IST)
Dowry harassment in Bulandshahr: दहेज में कार न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला
दहेज में कार न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला।

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव निवासी एक विवाहिता ने कार की मांग करने का आरोप लगाते हुए पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला ने कोतवाली में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी शादी करीब छह वर्ष पूर्व थाना छतारी के गांव निवासी एक युवक के साथ हुई थी। उसके पिता ने शादी में अपने सामर्थ के अनुसार दान दहेज में खचर किया था। लेकिन दिए दान दहेज से उसके ससुराल पक्ष के लोग संतुष्ट नही थे।

आरोप है कि अतिरिक्त दहेज के रूप में उसके पति सहित ससुराल पक्ष के लोग एक कार की मांग करने लगे तथा मांग पूरी न होने पर पति व ससुरालजन उसको शारीरिक व मानसिक यातना देते हुए मारपीट करने लगे। दिए प्रार्थना पत्र में विवाहिता का कहना है कि कार की मांग पूरी न होने से उसके ससुरालजन उसे गांव के समीप छोड़कर चले गए। विवाहिता ने प्रार्थना पत्र देकर पति सहित ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

chat bot
आपका साथी