बागपत में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

संदिग्ध परिस्थियों में एक विवाहिता की मंगलवार की देर रात मौत हो गई। ससुरालिओं का कहना है कि महिला की सर्प के काटने से हुई है। जबकि मायके पक्ष के परिजनों ने जहर देकर हत्‍या का आरोप लगाया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 02:55 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 02:55 PM (IST)
बागपत में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप
बागपत में महिला की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत।

बागपत, जेएनएन। संदिग्ध परिस्थियों में एक विवाहिता की मंगलवार की देर रात मौत हो गई। ससुरालिओं का कहना है कि महिला की सर्प के काटने से हुई है। जबकि मायके पक्ष के परिजनों ने जहर देकर हत्‍या का आरोप लगाया है। उधर, पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम से ही मामले की जानकारी होगी। इसके बाद कोई कार्रवाई की जाएगी।

दरकावदा गांव में मंगलवार की देर रात एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। ससुराल वालों ने सर्प दंश से मौत होना बताया। जबकि सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है।

दरकावदा गांव निवासी राशिद की पत्नी नर्गिस(20) को देर रात शौचालय में लघु शंका करते समय पैर में सांप ने डस लिया। जिसके बाद महिला कुछ देर बाद बेहोश हो गयी। परिजनों ने विवाहिता को बिनौली सीएचसी पर ले जाकर दिखाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। मायके पक्ष वालो ने ससुराल वालों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने नर्गिस के शव को पीएम के लिए बागपत भेजा। इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह का कहना था कि पीएम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा। 

chat bot
आपका साथी