मेरठ के कमालपुर में दहेज के लिए विवाहिता की पीटकर हत्‍या, पति घर से फरार, ससुर हिरासत में

मेरठ मेडिकल के कमालपुर में नवविवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई । पत्नी की हत्या करने के बाद पति घर से फरार हो गया। मायके वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज ससुर हिरासत में लिया ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:22 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:22 PM (IST)
मेरठ के कमालपुर में दहेज के लिए विवाहिता की पीटकर हत्‍या, पति घर से फरार, ससुर हिरासत में
मेरठ के कमालपुर में नवविवाहिता की पीट-पीट कर हत्या।

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल के कमालपुर में नवविवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर पति मौके से फरार हो गया है। मायके पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। विवाहिता के ससुर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मायके पक्ष का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता को प्रताड़ित किया जा रहा था।

यह है मामला

हापुड़ के अटसैनी निवासी गुलशन का निकाह 24 माह पहले मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर निवासी महफूज के साथ हुआ था। गुलशन के पिता का कहना है कि निकाह के बाद से महफूज दहेज के लिए दबाव बना रहा था। दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर अक्सर गुलशन के साथ मारपीट की जाती थी। सोमवार को महफूज ने परिवार के साथ मिलकर गुलशन को बुरी तरह से पीटा। उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। गुलशन के पूरे शरीर पर चोटों के निशान बने हुए थे। सूचना के बाद मेडिकल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। मृतका के परिजनों की तहरीर पर ससुरालियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने महिला के ससुर महबूब को हिरासत में ले लिया है।

महिला के पिता मेहंदी हसन का कहना है कि निकाह को अभी 24 महीने ही हुए थे कि महफूज कार मांग रहा था। दरअसल, महफूज चालक हैं, जो निजी वाहनों पर ड्राइविंग करता है। चाहता था कि गुलशन पर दबाव बनाकर ससुरालियों से कार ले लूं। गुलशन ने कई बार बताया भी कि उनके मायके पक्ष की स्थित हाल में ठीक नहीं है। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में आरोपित पति की तलाश की जा रही है। परिवार के सभी लोग घर पर ताला डालकर भाग गए है।

chat bot
आपका साथी