कचहरी में विवाहिता पर हमला, पति-रिश्तेदार हिरासत में

कचहरी में तारीख पर आई विवाहिता पर पति और उसके रिश्तेदारों ने हमला कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिससे अफरा-तफरी मच गई। वकीलों और आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कराते हुए पति और तीन रिश्तेदार को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:27 PM (IST)
कचहरी में विवाहिता पर हमला, पति-रिश्तेदार हिरासत में
कचहरी में विवाहिता पर हमला, पति-रिश्तेदार हिरासत में

मेरठ, जेएनएन। कचहरी में तारीख पर आई विवाहिता पर पति और उसके रिश्तेदारों ने हमला कर दिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिससे अफरा-तफरी मच गई। वकीलों और आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कराते हुए पति और तीन रिश्तेदार को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पीड़िता ने तहरीर दे दी है।

मुंडाली थाना क्षेत्र के सिसौली गांव निवासी इंतिशा ने बताया कि उसकी शादी बुलंदशहर के गुलावठी निवासी फारूख से हुई थी। कुछ समय बाद से ही उनमें विवाद रहने लगा, जिसके चलते वह काफी समय से मायके में रह रही है। मामला कोर्ट में भी चल रहा है। शनिवार को तारीख थी, जिसके चलते वह कचहरी में आई थी। आरोप है कि पति और उसके रिश्तेदारों ने कचहरी में ही उस पर हमला कर दिया। उसके स्वजन से भी हाथापाई की। हंगामा होने पर आसपास के लोगों और वकीलों ने किसी तरह से स्थिति को नियंत्रित किया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपित पति और एक रिश्तेदार को पकड़ कर थाने ले गई। पीड़िता ने पति और रिश्तेदारों पर मारपीट और जान से मारने का प्रयास करने की तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि पति और तीन रिश्तेदारों का चालान कर दिया है। उधर, पीड़िता ने बताया कि पति उस पर पहले भी कई बार हमले कर चुका है। आरोप है कि एक बार तो तेजाब से उसे झुलसा भी दिया था।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के भाई को पीटा

मेरठ: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के भाई की दो मनचलों ने पिटाई कर दी। आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। युवती के स्वजन शिकायत लेकर आरोपितों के घर पहुंचे तो उनसे भी अभद्रता की गई।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र निवासी युवती कालेज में पढ़ती है। आरोप है कि क्षेत्र में रहने वाले दो युवक अक्सर युवती से छेड़छाड़ करते हैं। शनिवार दोपहर वह कालेज जा रही थी। तभी आरोपितों ने उस पर कमेट कर दिया। युवती की उनसे कहासुनी हो गई। इतने में युवती का भाई भी आ गया। आरोप है कि दोनों युवकों ने मिलकर युवती के भाई की पिटाई कर दी और फरार हो गए। ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी दिनेश चंद्र शर्मा का कहना है कि तहरीर मिलने पर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी