किशोरी से शादी, लव जिहाद का आरोप

संप्रदाय विशेष के युवक से शादी करने वाली किशोरी को नाबालिग बताते हुए हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:15 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:15 AM (IST)
किशोरी से शादी, लव जिहाद का आरोप
किशोरी से शादी, लव जिहाद का आरोप

मेरठ,जेएनएन। संप्रदाय विशेष के युवक से शादी करने वाली किशोरी को नाबालिग बताते हुए हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया। लव जिहाद का भी आरोप है। पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लिया है।

कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के जटौली गांव निवासी समीर पुत्र जान मोहम्मद दिल्ली में काम करता है। दूसरे समुदाय की दिल्ली निवासी किशोरी से उसके प्रेम संबंध हो गए। दोनों ने हिदू रीति रिवाज से शादी कर ली। युवक किशोरी को अपने घर जटौली लेकर आ गया।

पड़ोसियों ने लड़की के नाबालिग होने की बात कहते हुए हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को सूचित किया। संगठन के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही अन्य पदाधिकारियों के साथ कंकरखेड़ा थाने पहुंचे और हंगामा कर आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने कार्यकर्ता सोनू पुत्र तेजपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कंकरखेड़ा थाना इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि युवती को आशा ज्योति केंद्र भेजा है जबकि युवक पुलिस की हिरासत में है।

दो गांव में छापे में अवैध शराब बरामद: थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो गांव में छापेमारी करते हुए भारी मात्रा अवैध शराब व बीयर बरामद करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि गांव माछरा से एक मकान में छापा मारा गया। यहां से सात बोतल अंग्रेजी शराब, 69 केन बियर की बरामद की गई। कासमपुर माछरा निवासी नरेंद्र पुत्र रविभान तथा राजन पुत्र वेद प्रकाश को गिरफ्तार किया।

वही पुलिस ने ग्राम शाहजमाल में प्रत्याशी द्वारा शराब बांटी जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचते हुए खुर्शेद ंपुत्र तकी को 34 पव्वे शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित को एक प्रत्याशी का रिश्तेदार बताया गया है। थाना प्रभारी अरविद मोहन शर्मा ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी