बुलंदशहर में शादीशुदा प्रेमी और युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, दोनों की हालत गंभीर

बुलंदशहर में एक गांव निवासी झोलाछाप हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में अपना क्लीनिक चलाता है। इसी गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक महाने भी फरार भी हो गए थे। शुक्रवार की शाम को दोनों ने जहर खा लिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:20 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:20 PM (IST)
बुलंदशहर में शादीशुदा प्रेमी और युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, दोनों की हालत गंभीर
दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया भर्ती।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। बुलंदशहर के स्याना में कोतवाली क्षेत्र की नहर पुलिस चौकी के पास एक शादीशुदा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों को स्याना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दोनों को गए थे फरार

स्याना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी झोलाछाप ललित कुमार जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में अपना क्लीनिक चलाता है। इसी गांव की एक युवती से विवाहित झोलाछाप चिकित्सक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब एक महीने पहले दोनों फरार हो गए थे। जिसकी रिपोर्ट लड़की पक्ष के परिवार वालों ने थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में दर्ज कराई है लेकिन आरोपित चिकित्सक पुलिस के हत्थे जिसकी लोकेशन पुलिस लगातार ट्रेस कर रही थी।

खा लिया जहरीला पदार्थ

शुक्रवार की शाम युवती के स्वजन को सूचना मिली कि ललित और युवती बाइक पर सवार होकर स्याना की ओर गए हैं। चिकित्सक और युवती के स्वजन स्याना पहुंचे और दोनों को दबोच लिया। सूचना पर पहुंची बुगरासी सराय चोकी पुलिस ने आरोपित झोलाछाप को हिरासत में लिया तो उसने बताया कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया है।

पुलिस केस दर्ज किया

आनन-फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां देर शाम हालत गंभीर होने के चलते दोनों को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है। स्याना थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित झोलाछाप ललित के खिलाफ बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज है। हायर सेंटर पर पुलिस तैनात कर दी गई है। बताया कि ललित की सात वर्ष पूर्व शादी हो चुकी है और तीन बच्चे भी हैं। उधर, युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी