Meerut News: गजब... दारोगा साहब के स्विफ्ट कार पर वैगनआर का नंबर, उठ रहे कई बड़े सवाल

मेरठ के दारोगा की कार में घालमेल का मामला सामने आया है। इस मामले में कार किसी और कंपनी का है तो नंबर दूसरे कंपनी का है। इसपर पुलिस भी पल्‍ला छाड रही है। दारोगा साहब अपने स्विफ्ट कार पर वैगनार का नंबर लगवा रखा है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 05:18 PM (IST)
Meerut News: गजब... दारोगा साहब के स्विफ्ट कार पर वैगनआर  का नंबर, उठ रहे कई बड़े सवाल
परिवहन एप पर दारोगा की गाड़ी के नंबर पर वैगनार कार की जानकारी ।

प्रमोद त्यागी, मेरठ। दूसरों को कानून का क ख ग पढ़ाने वाले अगर खुद ही कानून का मखौल उड़ाने लगे तो उनका चर्चाओं में आना लाजिमी है। शुक्रवार को एक ऐसा ही वाक्या खरखौदा थाने में देखने को मिला। यहां पहले तैनात रहे एक दारोगा की स्विफ्ट कार पर अंकित नंबर ने सबको हैरत में डाल दिया, क्योंकि दारोगा की कार पर वैगनआर कार का नंबर अंकित था। कार्रवाई करने के बजाए इंस्पेक्टर खरखौदा दारोगा के बचाव में आते दिखे। उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि अगर ऐसा है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

परिवहन विभाग के एप से चला पता   

खरखौदा थाने में करीब दो साल तक तैनात रहे एक दारोगा का पंद्रह दिन पहले अपराध शाखा में तबादला हो गया था। शुक्रवार को दारोगा सफेद रंग की स्विफ्ट कार लेकर थाने पहुंचे। दारोगा की कार पर लगी नंबर प्लेट यूपी 14 सीसी 7845 की जब परिवहन विभाग के एप पर डाल कर जांच की गई तो पता चला कि वह नंबर गाजियाबाद निवासी हरिशंकर की वैगनआर कार का है। इसको लेकर थाने में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। दारोगा की कार भी संदिग्ध बताई जा रही है।

दारोगा की गाड़ी पर बदमाशों ने की थी फायरिंग

करीब दो माह पूर्व रात के समय लूट करने के बाद बदमाशों ने दारोगा की कार पर फायरिंग की थी। घटना के समय दारोगा से पिस्टल तक नहीं चल पाई थी। हालांकि उस समय पुलिस ने मामले को दबा दिया था।

इंस्पेक्टर खरखौदा ऋषिपाल शर्मा ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। अगर स्विफ्ट कार पर वैगनआर कार का नंबर था तो उसकी जांच करके कार्रवाई की जायेगी।  

chat bot
आपका साथी