मेरठ के शालीमार गार्डन में बाइक की टक्‍कर के बाद खूनी संघर्ष, पथराव और फायरिंग में कई घायल

मेरठ के शालीमार गार्डन निवासी हाशमीन शनिवार रात घर के बाहर खड़ा था। कालोनी निवासी इरफान इमरान और भिंडी एक ही बाइक पर आ रहे थे। आरोप है कि उन्होंने हाशमीन को टक्कर मार दीबस इसके बाद ही बात बिगड़ गई और बवाल हो गया।

Prem Dutt BhattMon, 14 Jun 2021 08:30 AM (IST)
घर में घुसकर तोडफ़ोड़ का भी आरोप, एक पक्ष ने दी तहरीर, आरोपित फरार।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के शालीमार गार्डन में बाइक की टक्कर लगने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट-पथराव और फायरिंग में कई लोग घायल हो गए। हमलावरों ने घर में घुसकर तोडफ़ोड़ की। मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। पीडि़त पक्ष ने तहरीर दे दी है।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन निवासी हाशमीन शनिवार रात घर के बाहर खड़ा था। तभी कालोनी निवासी इरफान, इमरान और भिंडी एक ही बाइक पर आ रहे थे। आरोप है कि उन्होंने हाशमीन को टक्कर मार दी, जिसके बाद उनमें कहासुनी हो गई थी। बाइक सवार युवकों ने पिटाई कर दी। स्वजन के आने पर आरोपित फरार हो गए। कुछ देर बाद वे साथियों के साथ पहुंचे और हाशमीन पर घर में घुसकर हमला कर दिया।

पथराव से मची भगदड़

इस पर दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। पथराव से भगदड़ मच गई। आरोप है कि हमलावर युवकों ने कई राउंड फायङ्क्षरग की। करीब आधा घंटे तक बवाल चलता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया, जबकि घायल हाशमीन, उसका बेटा वसीम, भाई समसुद्दीन और भतीजा नईम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नईम की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। हमलावरों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने गोली चलने की बात से इन्कार कर दिया।

देर रात पीटा, सुबह मिली धमकी

हाशमीन का कहना है कि रात में बाइक सवार तीनों युवक नशे में थे। टक्कर लगने के बाद उन्होंने पिटाई की। विरोध करने पर साथियों को बुला लिया था। इसके बाद सुबह उनके पक्ष के लोग घर पहुंचे और पुलिस कार्रवाई पर धमकी देने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने हथियार भी ले रखे थे। आरोप है कि उनके जाने के बाद कुछ लोगों के फोन भी आए थे। उन्होंने भी कार्रवाई करने पर अंजाम भुगतने के लिए कहा था।

लेनदेन को लेकर खूनी संघर्ष, दो घायल

मेरठ में लेनदेन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। धारदार हथियार चलने से दोनों पक्षों के एक-एक युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया। वहीं, एक पक्ष ने पुरानी रंजिश में हमला करने का आरोप लगाया। देहली गेट थाना क्षेत्र के खैर नगर निवासी युवक ने बताया कि उसके पड़ोसी पर 60 हजार रुपये उधार हैं। काफी समय से तगादा कर रहा है, लेकिन वह आज-कल करके टरका देता है। रविवार रात भी रुपये मांगे तो गाली-गलौज करने लगा।

दो को लिया हिरासत में

इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। धारदार हथियार चलने लगे, जिससे दोनों पक्षों का एक-एक युवक घायल हो गया। वहीं, सूचना पर थाना पुलिस पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, पड़ोसी का कहना है कि रुपये उधार देने वाली बात गलत है। उनके परिवार की एक महिला दुष्कर्म हुआ था, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज करा दी थी। तभी से आरोपित रंजिश रखते हैं। इसके चलते ही रविवार रात हमला किया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.