मेरठ में मनचले ने युवती के अश्लील फोटो भेज कर तुड़वाया रिश्ता, पढ़िए पूरा मामला

Manchale In Meerut मनचले की हरकत से परेशान ने युवती को पुलिस की शरण लेनी पड़ी। मनचला लंबे समय से युवती को परेशान कर रहा है। अश्‍लील फोटो बनाकर युवती के रिश्‍ते तुड़वा रहा है। शिकायत के बाद पुलिस अब कार्रवाई करेगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 01:36 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:36 PM (IST)
मेरठ में मनचले ने युवती के अश्लील फोटो भेज कर तुड़वाया रिश्ता, पढ़िए पूरा मामला
मेरठ में सालभर से एक मनचले ने युवती को परेशान कर रखा है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की एक कालोनी की रहने वाली युवती की अश्लील फोटो बनाकर मनचले ने उसकी होने वाली ससुराल भेज दिए। इस पर उसका रिश्ता टूट गया। युवती का आरोप है कि युवक उसका रिस्तेदार है। काफी दिनों से उसके मोबाइल पर भी फोन कर अश्लील बातें करता है। परेशान होकर वह अपने करीब एक दर्जन मोबाइल नंबर भी बदल चुकी है। युवती ने तहरीर देकर कारवाई की मांग की।

एक साल से कर रहा परेशान

युवती ने बताया की उसका रिश्‍तेदार युवक करीब एक साल से फोन कर उससे गंदी बाते करता आ रहा है। परेशान होकर उसने अपना मोबाइल नंबर भी कई बाल बदल चुकी है। अब युवक जहां भी उसका रिश्‍ता होता है, वही उसकी अशलील फोटो बनाकर भेज देता है। उसका रिश्‍ता टूट जाता है। हाल में उसका रिश्ता शयामनगर में तय हुआ तो उसने ससुराल का कही से नंबर लेकर युवती की अश्लील फोटो बनाकर उसके होने वाले ससुर को भेज दी।

जान से मारने की धमकी

लड़की की फोटो देखकर ससुराल के लोगों ने शादी से इंकार कर दिया। युवती के स्वजन का कहना है कि युवक की हरकत की शिकायत उसके स्वजन से की तो युवक ने जान से मारने की धमकी दे डाली। कहा की कही भी शादी नही होने दूंगा अगर कही शिकायत की तो लड़की की फोटो इंटर नेट पर डालकर पूरे हिंदुस्तान में बदनाम कर दूंगा। उसकी शादी कहीं नहीं होने दूंगा। इस मामले में इस्‍पेक्‍टर लिसाड़ी गेट उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि मामले की तहरीर मिली है। आरोपित के खिलाफ कारवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी