दूसरी प्रेमिका से युवक ने की शादी, पहली ने किया हंगामा

कालेज में पढ़ाई के दौरान एक युवक ने दो युवतियों को प्रेमजाल में फंसा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 11:05 PM (IST)
दूसरी प्रेमिका से युवक ने की शादी, पहली ने किया हंगामा
दूसरी प्रेमिका से युवक ने की शादी, पहली ने किया हंगामा

मेरठ, जेएनएन। कालेज में पढ़ाई के दौरान एक युवक ने दो युवतियों को प्रेमजाल में फंसा लिया। युवक ने पहली युवती को बिना बताए दूसरी से शादी कर ली। इससे गुस्साई पहली युवती ने प्रेमी के घर पहुंचकर हंगामा कर दिया।

इंचौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती वेस्टर्न कचहरी रोड स्थित आरजी कालेज में पढ़ती थी। उसी कालेज में फतेहउल्लापुर निवासी युवती भी पढ़ती थी। इंचौली के गांव निवासी युवती का प्रेम प्रसंग गांव के ही रहने वाले युवक से चल रहा था। मुलाकात के दौरान उसकी सहेली का परिचय भी युवक से हो गया। युवक दोनों युवतियों को प्रेम जाल में फंसा लिया। कुछ दिन पहले उसने इंचौली क्षेत्र के गांव की युवती से विवाह कर लिया। विवाह का पता लगने पर फतेहउल्लापुर निवासी युवती ने स्वजन संग प्रेमी के घर धावा बोल दिया। एसपी क्राइम ने इंचौली थाना प्रभारी अंकित चौहान को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

प्रेमी युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार : मेडिकल थाना क्षेत्र के कालियागढ़ी निवासी विकास कुमार का नौचंदी थाना क्षेत्र के गांधी नगर के समीप लालसिंह नगर निवासी वर्षा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने स्वजन के विरुद्ध जाकर छह महीने पहले फाजलपुर स्थित एक मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। आरोप है कि शादी के बाद से ही दोनों के स्वजन दंपती को जान से मारने की धमकी दे रहे है। प्रेमी युगल ने एसपी क्राइम से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एक ही दिन में दो बाइक चोरी: दौराला निवासी मौ. अनस पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की मोदीपुरम चौकी के पास एक शोरूम पर नौकरी करता है। शोरूम से बाइक लेकर वह पास में स्थित गोदाम पर गया। कुछ देर बाद जब वह गोदाम से बाहर आया तो बाइक नहीं थी। उधर जिटोली गांव निवासी जीतू पंवार ने बताया कि रूड़की रोड पर बीड़ी लेने के लिए पास की दुकान में चला गया। पांच मिनट बाद वापस आया तो एक युवक उसकी बाइक लेकर जा रहा था। जीतू ने चोर को पकड़ने के लिए शोर मचाया, लेकिन चोर बाइक लेकर फरार हो गया। चोर के हाथ में एक थैला था, जो उसके हाथ से छूटकर नीचे सड़क पर गिर गया। थैले की तलाशी ली तो उसमें बैंक पास बुक, राशन कार्ड, फोटो व अन्य सामान था। इसके बाद युवक की पहचान पल्हैड़ा गांव निवासी एक युवक के रूप में हुई है। पल्लवपुरम इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि चोरों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई है।

chat bot
आपका साथी