मेरठ में बहन को परेशान करने पर जीजा को बेल्टों से पीटा, थाने पहुंचकर युवक बोला- मुझे बचा लो Meerut News

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में सालों ने अपने ही जीजा की बेल्‍टों से पीट डाला और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सालों ने बहन के परेशान करने के आरोप में युवक की धुनाई की। राहगीरों ने बामुश्किल युवक को बचाया।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 07:40 PM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 07:40 PM (IST)
मेरठ में बहन को परेशान करने पर जीजा को बेल्टों से पीटा, थाने पहुंचकर युवक बोला- मुझे बचा लो Meerut News
महिला थाने के सामने जीजा को बेटों से पीटा।

मेरठ, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में सालों ने अपने ही जीजा की बेल्‍टों से पीट डाला और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सालों ने बहन के परेशान करने के आरोप में युवक की धुनाई की। राहगीरों ने बामुश्किल युवक को बचाया। पुलिस को देखकर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। जिसके बाद युवक ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा दी और पत्नी समेत चार सालों के खिलाफ तहरीर दी है।

दरअसल, ग्राम भटीपुरा निवासी अनिल कुमार ने अपनी पुत्री का विवाह करीब दो साल पहले मुकुल विहार, करावल नगर दिल्ली-94 निवासी करन उर्फ कार्तिक पुत्र सोनपाल से किया था। शादी के बाद से ही कम दहेज लाने की वजह से ससुरालियों ने विवाहिता को परेशान करना शुरु कर दिया था। जिसकी वजह से दंपती के बीच क्लेश रहने लगा। कुछ दिनों पहले विवाहिता अपने मायके आ गई और महिला थाने में पति समेत ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दे दी। दंपती की महिला थाने में कांउसलिंग चल रही है।

मंगलवार को दंपती के बीच महिला थाने में समझौते का प्रयास चल रहा था। किसी वजह से समझौता नहीं हो पाया। कांउसलिंग खत्म होने के बाद कार्तिक जैसे ही थाने के बाहर पहुंचा। उसी दौरान आंचल के भाई कपिल, सोमपाल, नितिन और सचिन ने उसे दबोच लिया। आरोप है कि पत्नी और सालों ने मिलकर उसकी बेल्टों से पिटाई कर दी। घायल अवस्था में आरोपित उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। काॢतक ने पत्नी समेत चार सालों के खिलाफ तहरीर दी है। सिविल लाइन थाना प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दकी का कहना है कि घायल का मेडिकल करा दिया गया है। तहरीर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी