दो घंटे का शटडाउन लेकर किया मेंटीनेंस

नगरीय विद्युत वितरण मंडल की टीम ने मंगलवार को सिविल लाइंस बिजलीघर की टेस्टिंग व मेंटीनेंस कार्य किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:20 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:20 AM (IST)
दो घंटे का शटडाउन लेकर किया मेंटीनेंस
दो घंटे का शटडाउन लेकर किया मेंटीनेंस

मेरठ,जेएनएन। नगरीय विद्युत वितरण मंडल की टीम ने मंगलवार को सिविल लाइंस बिजलीघर की टेस्टिंग व मेंटीनेंस कार्य किया। इस दौरान सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक विद्युतापूर्ति बाधित रही। वेस्टर्न कचहरी रोड, बाउंड्री रोड, सिविल लाइन, पांडव नगर, नंगला बट्टू, साकेत, मानसरोवर, मनोरंजन पार्क, पुलिस लाइन, कचहरी, कोर्ट कंपाउंड, डीएम कंपाउंड आदि क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति प्रभावित रही। आपूर्ति दोपहर डेढ़ बजे बहाल हो सकी।

वाल्मीकि समाज के नरेश मनोठिया का निधन: वाल्मीकि समाज के शहर चौधरी नरेश मनोठिया का मंगलवार को आकस्मिक निधन हो गया। वह सूरजकुंड में रहते थे। उनकी मृत्यु से वाल्मीकि समाज में शोक की लहर दौड़ गई। देर शाम उनका दाह संस्कार किया गया। उनको श्रद्धांजलि देने वालों में मनोनीत पार्षद टीसी मानोठिया, सफाई कर्मचारी नेता कैलाश चंदोला, सुभाष गोस्वामी एडवोकेट, सतीश छजलाना, विनेश विद्यार्थी आदि शामिल रहे। कैलाश चंदोला ने बताया कि उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे और दो बेटियां हैं।

सप्ताह में दो दिन लाकडाउन, सोमवार को साप्ताहिक बंदी: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर मंगलवार को शासन ने शनिवार व रविवार को दो दिन का लाकडाउन घोषित किया है। उधर, जिलाधिकारी के आदेश पर सोमवार को भी साप्ताहिक बंदी के चलते बाजार बंद रहेंगे। ऐसे में व्यापारियों ने बाजार सहित अन्य जगह पर सैनिटाइजर के छिड़काव की एसडीएम से मांग की है।

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष विरेंद्र चौधरी व महामंत्री ललित गुप्ता एसडीएम अमित कुमार भारतीय से मिले और ज्ञापन सौंपा। उन्होंने ज्ञापन में बताया कि दो दिन के लाकडाउन में कस्बे के मोहल्लों व बाजारों में सैनिटाइजर का छिड़काव हो। वहीं, लाकडाउन के चलते कुछ व्यापारी माल का गोदाम में स्टाक लगा रहे हैं। इस संबंध में कार्रवाई की मांग की गई। इसके अलावा उन्होंने बाजार में कोविड-19 से बचाव को लोगों को जागरूक करने की मांग की। वहीं, व्यापारियों ने कहा कि अगर बाजार तीन दिन बंद रहेगा। तो इससे व्यापार को नुकसान होगा। ऐसे में उन्होंने सोमवार को साप्ताहिक बंदी समाप्त करने की भी मांग की। शाहिद मलिक, सुमित, इरशाद जैन, राकेश, दीपक व सचिन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी