Bar Association Chunav In Meerut: मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव में महावीर सिंह त्यागी व सचिन चौधरी पैनल ने बनाई बढ़त

Meerut Bar Association Chunav कचहरी परिसर स्थित पंडित नानक चंद सभागार में मेरठ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव की चल रही है मतगणना। प्रारंभिक रुझान में महावीर त्यागी व सचिन चौधरी पैनल ने बढ़त बना ली है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:01 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:51 PM (IST)
Bar Association Chunav In Meerut: मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव में महावीर सिंह त्यागी व सचिन चौधरी पैनल ने बनाई बढ़त
महावीर सिंह त्यागी व सचिन चौधरी पैनल ने बनाई बढ़त

मेरठ, जेएनएन। मेरठ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव की शुक्रवार को सुबह मतगणना शुरू हुई। प्रारंभिक रुझान में महावीर त्यागी व सचिन चौधरी पैनल ने बढ़त बना ली है। मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव के लिए गत गुरुवार को मतदान हुआ था, जिसमें कुल 2462 अधिवक्ता मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। इनमें 2457 मतदाताओं ने पंडित नानक चंद सभागार में वोट किया था। जबकि 5 मतदाताओं ने डाक मत पत्र के माध्यम से वोट दिया था।

नानक चंद सभागार हो रही वोटों की गिनती

शुक्रवार को पंडित नानक चंद सभागार में चुनाव अधिकारी जगदीश गिरी व अन्य की देखरेख में सुबह 9 बजे मतगणना शुरू हुई। दोपहर 12 बजे तक करीब 400 वोटों की गिनती का कार्य पूरा हो चुका है, जिसमें चुनाव मैदान में उतरे अध्यक्ष पद के प्रत्याशी महावीर सिंह त्यागी व महामंत्री पद के प्रत्याशी सचिन चौधरी ने अपने प्रतिद्वंदी पैनल के प्रत्याशियों अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रवि कांत भारद्वाज व महामंत्री पद के प्रत्याशी विनोद कुमार चौधरी से प्रारंभिक बढ़त बना ली है।

महावीर ने 68 वोटों की बढ़त बनाई

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी महावीर सिंह त्यागी को चार सौ में करीब 68 वोट की बढ़त मिली है। वहीं, सचिन को 19 की बढ़त मिली है। महावीर त्यागी शुरु से ही अध्यक्ष पद पर बढ़त बनाए हुए हैं। दूसरे पैनल के प्रत्याशियों में अध्यक्ष पद पर रवि कांत भारद्वाज व विनोद कुमार चौधरी हैं। मतगणना का कार्य जारी है। पहले अध्यक्ष व महामंत्री समेत नौ पदाधिकारियों के मतों की गिनती चल रही है। इसके बाद वरिष्ठ कार्यकारिणी व कनिष्ठ कार्यकारिणी के सदस्यों के मतों की गिनती की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी