चोरी- छिपे शादी कर रहा था प्रेमी, गर्लफ्रेंड ने पहुंचकर कर दिया हंगामा, बिजनौर से उठाकर ले गई दिल्‍ली

एक युवक की शादी के ऐन मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। दिल्ली से आई प्रेमिका ने अपनी बहन के साथ प्रेमी के घर में जमकर हंगामा किया। घंटों चले ड्रामे के बाद प्रेमिका जबरन प्रेमी को कार में बैठाकर अपने साथ दिल्ली ले गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:53 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:53 PM (IST)
चोरी- छिपे शादी कर रहा था प्रेमी, गर्लफ्रेंड ने पहुंचकर कर दिया हंगामा, बिजनौर से उठाकर ले गई दिल्‍ली
प्रेमी के शादी रुकवाकर उठाकर दिल्‍ली ले गई प्रेमिका।

बिजनौर, जेएनएन। लिव इन रिलेशन में रहने के बाद एक युवक चोरी-छिपे शादी कर रहा था। इस घटना की खबर जैसे ही प्रेमिका को लगी। युवती ने प्रेमी के घर पहुंचकर शादी रुकवा दिया और हंगामा खड़ा कर दिया। काफी देर तक हाई बोल्‍टेज ड्रामा चलता रहा। फिर थोड़े ही समय में युवती ने प्रेमी को मड़प से उठाकर कार में बैठा लिया और अपने साथ दिल्‍ली लेकर चली गई। पुलिस भी इस हंगामे के दौरान मौजूद रही।

जागरण संवाददाता ने बताया एक युवक की शादी के ऐन मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। दिल्ली से आई प्रेमिका ने अपनी बहन के साथ प्रेमी के घर में जमकर हंगामा किया। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण वहां हिंदू संगठन के लोग भी पहुंच गए, जिसके चलते शादी रोक दी गई। घंटों चले ड्रामे के बाद प्रेमिका जबरन प्रेमी को कार में बैठाकर अपने साथ दिल्ली ले गई।

मंडावर के मंगल बाजार निवासी अजमल दिल्ली में सैलून पर नौकरी करता था। इस दौरान कोठियों में काम करने वाली दिल्ली निवासी दूसरे समुदाय की युवती से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों साथ रहने लगे। अजमल कुछ दिन पूर्व मंडावर अपने घर आ गया था। मंगलवार को उसकी शादी थी। बरात मंडावर में ही जानी थी। बरात जाने की तैयारी हो रही थी। इसकी जानकारी मिलने पर मंगलवार सुबह प्रेमिका अपनी बहन के साथ मंडावर में अजमल के घर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। युवती अजमल को दिल्ली ले जाने की शर्त पर अड़ गई। अजमल के स्वजन तैयार नहीं थे।

थाना प्रभारी मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को थाने ले आए। युवती का आरोप था कि दोनों एक साल से साथ रह रहे हैं और धोखा देकर प्रेमी अपनी बिरादरी में शादी करना चाहता है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों एक साथ काफी समय से दिल्ली में रह रहे थे। युवती ने शादी रुकवा दी है। आपसी सहमति से दोनों दिल्ली चले गए हैं। विश्व हिंदू परिषद के नेता कैलाश उपाध्याय, विनीत कुमार, शिवानी घाघट, हिंदू जागरण मंच नेता अंशुल आर्य, अजरुन व सभासद इरशाद कुरैशी मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी