प्रेमी युगल को कचहरी में घेरा

प्रेमी युगल को परिवार के लोगों ने कचहरी में घेर लिया। अधिवक्ता ने दोनों को अपने चेंब

JagranWed, 04 Aug 2021 03:15 AM (IST)
प्रेमी युगल को कचहरी में घेरा

मेरठ,जेएनएन। प्रेमी युगल को परिवार के लोगों ने कचहरी में घेर लिया। अधिवक्ता ने दोनों को अपने चेंबर में बैठाकर बाहर से ताला डाल दिया। बाद में इन्हें सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने दोनों को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया।

हस्तिनापुर के दूधली निवासी शुभम कुमार का पास के गाव में रहने वाली दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम प्रसंग था। युगल ने परिवार से शादी की इच्छा जाहिर की तो दोनों के स्वजन ने मना कर दिया। इन्होंने कोर्ट मैरिज का फैसला किया और मंगलवार को कचहरी में अधिवक्ता रविश चंद के चेंबर में पहुंच गए। अधिवक्ता ने दोनों को वरमाला डलवा दी। कोर्ट मैरिज के कागजात तैयार कराने लगे। इसी बीच युवती पक्ष के लोग कचहरी पहुंच गए। इस पर अधिवक्ता ने युवक और युवती को अपने चेंबर में बैठाकर बाहर से ताला लगा दिया। अधिवक्ता ने बताया कि स्वजन हत्या के इरादे से आए थे और टकराव हो सकता था। इसलिए उन्होंने युगल को चेंबर में बंद कर दिया था। बाद में अधिवक्ता ने दोनों को सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि युवती खुद को बालिग बता रही है। अपनी मर्जी से युवक से प्रेम विवाह करना चाहती है। फिलहाल युवक और युवती को उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया है। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी गाव को लोगों को दी गई है। स्थानीय पुलिस को भी दोनों की सुरक्षा के आदेश दिए गए हैं।

सड़क हादसे में घायल महिला ने दम तोड़ा: बहसूमा में सोमवार देर शाम स्काíपयो की टक्कर से घायल महिला की उपचार के दौरान मौत हो गयी। जबकि घायल बेटे का अभी भी उपचार चल रहा है।

भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव रानी चौहान निवासी रामवती बेटे बबलू के साथ सोमवार को बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव रहमापुर में माढ़ी पर पूजा अर्चना के लिये आयी थी। पूजा उपरांत वापसी में जब वह सड़क पार कर रहे थे तो स्काíपयो ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों घायल हो गए थे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सीएचसी मवाना पहुंचे। जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि बेटा अभी उपचाराधीन है। उधर, एसओ बहसूमा मुकेश चौधरी ने बताया की शव को मर्चरी हाउस भेज दिया है। उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज कर फरार हुए आरोपित गाड़ी चालक जल्द हिरासत में होगा।

मार्ग के संकरा होने से होती है घटनाएं

शाहजहांपुर विकास मंच के अध्यक्ष डा. यूसुफ खां ने कहा कि मेरठ-गढ़ मार्ग के संकरा होने के कारण अक्सर हादसे होते हैं। जहां मार्ग पर सफेद पट्टी नहीं है वहीं सड़क के दोनों ओर पटरी भी नहीं है। जिससे सड़क ऊंची व साइड नीची रहती है। जिसके चलते आएं दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। उनका कहना है कि वह शासन व डीएम को पत्र लिखकर एनएच 709 के जल्द चौड़ीकरण कराने की मांग करेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.