प्रेम धोखा खाई युवती ने दी शादी न होने पर आत्महत्या की धमकी

मेरठ : प्रेम में छली गई एक युवती ने वेलेंटाइन के दिन युवक के घर जा धमकी। युवती ने शादी क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Feb 2018 12:08 PM (IST) Updated:Wed, 14 Feb 2018 12:08 PM (IST)
प्रेम धोखा खाई युवती ने दी शादी न होने पर आत्महत्या की धमकी
प्रेम धोखा खाई युवती ने दी शादी न होने पर आत्महत्या की धमकी

मेरठ : प्रेम में छली गई एक युवती ने वेलेंटाइन के दिन युवक के घर जा धमकी। युवती ने शादी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। इस बीच प्रेमजाल में कदमताल करने वाला लड़का मौका पाकर घर से भाग निकला। बाद में लड़के के घरवालों ने शादी का आश्वासन देकर किसी तरह युवती को चुप कराया।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर निवासी एक युवक दिल्ली के मयूर विहार स्थित एक कंपनी में नौकरी करता था। करीब दो वर्ष पूर्व उसका एक युवती से प्रेम-प्रसंग हो गया। युवती का आरोप है, युवक ने उसके साथ संबंध बनाए और शादी का झांसा देता रहा, परंतु शादी नहीं की और एक माह पूर्व वह वहां से भाग निकला। युवक के घर का पता करके किसी तरह युवती बुधवार सुबह करीब सात बजे युवक के घर पहुंच गई। युवती को देखते हुए आरोपी भाग निकला, जिसके बाद युवती ने जमकर हंगामा किया और उसके घरवालों से कहा कि वह शादी करके ही दम लेगी। मामला बढ़ता देखकर लड़के के घरवालों ने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह में दोनों की शादी करा दी जाएगी, परंतु युवती जिद पर अड़ी रही कि वह बगैर शादी किए घर से बाहर नहीं निकलेगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझा-बुझाकर शांत किया और उसके परिजनों को सूचना दी। फिलहाल युवती मेरठ में ही अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई है।

आत्महत्या की धमकी : युवक के घर पहुंची युवती ने चेतावनी दी है कि यदि दो दिनों के अंदर उसकी शादी नहीं की गई तो वह युवक के ही घर ही जान दे देगी। युवती की धमकी से लड़के के परिजन भी परेशान नजर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी