प्रेम प्रसंग: 18 साल पार होते ही प्रेमी- प्रेमिका ने मिलकर कर दिया कांड़, चक्‍कर में पड़ गए घरवाले

एक मामले में युवक युवती बालिग होने का इंतजार करते रहे जैसे ही वे 18 पर हुए तो अगले ही दिन बड़ा कांड़ कर गए। दोनों की तलाश काफी तलाश की गई पर उनका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद घरवाले भी चक्‍कर में पड़ गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:47 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:47 PM (IST)
प्रेम प्रसंग: 18 साल पार होते ही प्रेमी- प्रेमिका ने मिलकर कर दिया कांड़, चक्‍कर में पड़ गए घरवाले
प्रेमी प्रेमिका बालिग होते ही कर गए कांड़ ।

मेरठ, जेएनएन। जिले में दो प्रेम प्रसंग के मामले आए हैं। एक मामले में युवक युवती बालिग होने का इंतजार करते रहे, जैसे ही वे 18 पर हुए तो अगले ही दिन योजना के साथ घर से फरार हो गए। दोनों की तलाश की काफी तलाश की गई पर उनका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद घरवाले भी चक्‍कर में पड़ गए। वहीं एक महिला से प्रेमी मिलने पहुंचा तो लोगों ने उसकी धुनाई कर दी और थाने ले गए। वहीं फरार प्रेमी पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बालिग होते ही युवक प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। स्वजन ने दोनों को तलाश किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। युवती के स्वजन ने अपहरण की तहरीर दी है। सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी युवती एक कालेज में पढ़ती थी। उसी दौरान उसकी दोस्ती दूसरी कालोनी के युवक से हो गई। डेढ़ साल से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार को युवती 18 साल की हो गई थी। उसी दिन प्रेमी युगल फरार हो गए। सिविल लाइन थाना प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी का कहना है कि इंटरनेट मीडिया व अन्य साधनों द्वारा युगल की तलाश की जा रही है, पूछताछ के लिए युवक के भाई को थाने बुलाया गया है। जल्द ही दोनों को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

महिला से मिलने पहुंचे प्रेमी की जमकर धुनाई

टीपीनगर की नई बस्ती निवासी विवाहिता का प्रेम प्रसंग क्षेत्र में ही रहने वाले युवक से चल रहा था। महिला के पति के मुताबिक शनिवार देर रात युवक महिला से मिलने आया था। इसी बीच उसकी नींद खुल गई। रात्रि में दोनों को साथ देख महिला के पति के होश उड़ गए। शोर सुन आसपास के लोग भी उठ गए। जिन्हें देख युवक ने भाग जाने का प्रयास किया, लेकिन उसे दबोच लिया गया। पहले युवक की जमकर धुनाई की गई व बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। टीपीनगर थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि महिला के पति ने युवक के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी