रजपुरा पुलिस चौकी के पास पिस्टल के बल पर लूट, गंगानगर थाने पर घंटों बैठाए रखा पीड़ित

मेरठ पौडी हाइवे पर रजपुरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर अपाची सवार बदमाशों ने एक समाचार पत्र में कार्यरत कर्मचारी से मोबाइल लूट लिया। घटना की जानकारी देने के लिए पीड़ित थाने पर पहुंचा ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:13 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:13 PM (IST)
रजपुरा पुलिस चौकी के पास पिस्टल के बल पर लूट, गंगानगर थाने पर घंटों बैठाए रखा पीड़ित
रजपुरा पुलिस चौकी के पास पिस्टल के बल पर लूट।

मेरठ, जेएनएन। एनएच-119 मेरठ पौडी हाइवे पर रजपुरा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर अपाची सवार बदमाशों ने एक समाचार पत्र में कार्यरत कर्मचारी से मोबाइल लूट लिया। घटना की जानकारी देने के लिए पीड़ित थाने पर पहुंचा। जहां पर उसे जांच के नाम पर घंटों बैठाए रखा। पीड़ित ने गंगानगर थाने पर तहरीर दी है।

यह है मामला
इंचौली थाना क्षेत्र के बहचौला निवासी शनि चौहान एक समाचार पत्र के प्रचार विभाग में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि वह बुधवार दोपहर घर से आफिस जा रहे थे। रास्ते में मवाना रोड पर रजपुरा पुलिस चौकी के पास काले रंग की अपाची सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करते हुए रोक लिया। पीछे बैठे बदमाश ने पिस्टल तान दी और गोली मारने की धमकी देकर सैमसंग एम-21 मोबाइल लूट लिया। पिस्टल लहराते हुए बदमाश सिखैडा बंबा से फरार हो गए। पीड़ित शनि ने बाइक से काफी दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया।

एक काल भी नहीं करा सकी गंगानगर पुलिस

घटना के बाद पीड़ित शनि चौहान गंगानगर थाने पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी देने के बाद अपने घर पर एक काल करने पुलिसकर्मियों से निवेदन किया। लेकिन किसी भी पुलिसकर्मियों ने उन्हें काल नहीं करने दिया। पुलिस मामले को घंटों तक दबाकर बैठी रही। इसके बाद घटनास्थल पर ले जाकर पुलिस ने जांच भी की।

chat bot
आपका साथी