लूट राजफाश को इंस्पेक्टर से मिले संगठन पदाधिकारी

मवाना स्थित सुभाष चौक पर किसान से हुई तीन लाख रुपये की लूट के मामले में तीन सप्ता

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:22 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:22 PM (IST)
लूट राजफाश को इंस्पेक्टर से मिले संगठन पदाधिकारी
लूट राजफाश को इंस्पेक्टर से मिले संगठन पदाधिकारी

मेरठ,जेएनएन। मवाना स्थित सुभाष चौक पर किसान से हुई तीन लाख रुपये की लूट के मामले में तीन सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। शनिवार को किसान मजदूर उत्थान मोर्चा के पदाधिकारी थाने पहुंचे और अबतक पुलिस के प्रयास को नाकाफी बताया। उक्त मामले को लेकर सीओ से मिलने भी गए।

बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव कोहला निवासी कालूराम पुत्र सोडल सिंह से 28 सितंबर को लगभग 11 बजे सुभाष चौक पर दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर तीन लाख रुपये से भरा थैला लूट लिया था। उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी लेकिन बदमाशों का अभी सुराग नहीं लगा। किसान संगठन केश राजफाश की मांग को पूर्व में धरना-प्रदर्शन कर चुके लेकिन पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ सकी। उक्त संबंध में सीओ समेत आलाधिकारियों से भी मिल चुके लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

शनिवार को किसान मजदूर उत्थान मोर्चा के अध्यक्ष विनोद गुर्जर, धूपसिंह चौहान, सुरेंद्र, राजबीर नागर, कटार सिंह, जयपाल, ओमकार लूट के शिकार कालूराम को लेकर दोपहर सीओ से मिलने पहुंचे लेकिन वह नहीं मिले तो सभी थाने पहुंच गए और इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक से मिले और ज्ञापन देकर राजफाश की मांग की। इंस्पेक्टर ने आश्वास्त करते बताया कि पुलिस इस मामले में लगी है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

गन्ना मूल्य 450 रुपये कुंतल देने को ज्ञापन: गन्ना मूल्य 450 रुपये प्रति कुंतल किये जाने समेत छह सूत्रीय मांगों को लेकर किसान संगठन के लोग शनिवार को एसडीएम कमलेश गोयल से मिले और ज्ञापन देकर निराकरण कराने की मांग की।

संगठन के तहसील अध्यक्ष विनोद गुर्जर के नेतृत्व में एसडीएम कमलेश गोयल को दिये गए ज्ञापन में गन्ना पेराई सत्र आरंभ होने से पूर्व गन्ने का मूल्य 450 प्रति कुंतल घोषित करने, डीजल-पेट्रोल-गैस की कीमतों कटौती करने, जन प्रतिनिधियों की पेंशन बंद किये जाने, गांव भैंसा में सस्ते गल्ले की दुकान निरस्त कर अन्य डीलर को दिये जाने आदि मांग की गई है।

ज्ञापन देने वालों में धूप सिंह चौहान, ओमकार, राजबीर सिंह, बिजेंद्र सिंह, बिशंबर सिंह, जयपाल सिंह, कालू, महकार आदि किसान थे।

chat bot
आपका साथी