45 हजार की लूट, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

मंडौरा-नंगला मार्ग पर बुधवार देरशाम बाइक सवार बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों से 45 हजार रुपये लूट लिए। युवकों के विरोध पर बदमाशों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:16 PM (IST)
45 हजार की लूट, सीमा विवाद में उलझी पुलिस
45 हजार की लूट, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

मेरठ, जेएनएन। मंडौरा-नंगला मार्ग पर बुधवार देरशाम बाइक सवार बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों से 45 हजार रुपये लूट लिए। युवकों के विरोध पर बदमाशों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया। उधर, पुलिस देरशाम तक सीमा विवाद में उलझी रही।

हस्तिनापुर के गांव पाल्ली निवासी शैंकी बुधवार को अपने दोस्त कल्लू निवासी रहमापुर थाना बहसूमा के साथ बाइक से रिश्तेदारी में जा रहा था। आरोप है कि मंडौरा-नंगला मार्ग पर पहुंचते ही पीछे से आए दो बदमाशों ने उन्हें हथियारों के बल पर रोका व शैंकी के सिर पर तमंचे की बट मारकर 30 हजार व कल्लू से 15 हजार रुपये लूट लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिग की, परंतु कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने घायल शैंकी को निजी अस्पताल में उपचार दिलाया। थाना प्रभारी किरणपाल सिंह का कहना है कि मामला लेनदेन का प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। घटना फलावदा थाना क्षेत्र की भी हो सकती है।

जानलेवा हमले का आरोपित धरा

सलेमपुर गांव में एक सप्ताह पूर्व पड़ोसी के मकान में फायरिग के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके उसके पास से तमंचा बरामद किया है।

इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व सलेमपुर निवासी महराज पुत्र फारूख ने पड़ोसी के मकान में पहुंचकर फायरिग कर दी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किये है। वही, पुलिस ने कांशीराम कालोनी से आसिफ को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

ट्रांसफार्मर चोरी

बीती रात चोरों ने लोहियानगर में निर्माणाधीन डूडा कालोनी में लगे 450 के वी के दो ट्रांसफार्मर चोरी कर लिये। साथ ही अन्य ट्रांसफार्मर के साकेट चोरी कर लिये। अवर अभियंता ने तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह का कहना है कि जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी