फर्जीवाड़ा कर बैंक से लिया लोन, चार साल बाद गाजियाबाद से धरे

गंगानगर में महिद्रा पिकअप के नाम पर साढ़े पांच लाख रुपये का लोन लेकर दो जालसाज फरार हो गए। इतना ही नहीं बैंक शाखा में लोन की एवज में गाड़ी की फर्जी आरसी भी जमा कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:11 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:11 AM (IST)
फर्जीवाड़ा कर बैंक से लिया लोन, चार साल बाद गाजियाबाद से धरे
फर्जीवाड़ा कर बैंक से लिया लोन, चार साल बाद गाजियाबाद से धरे

मेरठ, जेएनएन। गंगानगर में महिद्रा पिकअप के नाम पर साढ़े पांच लाख रुपये का लोन लेकर दो जालसाज फरार हो गए। इतना ही नहीं, बैंक शाखा में लोन की एवज में गाड़ी की फर्जी आरसी भी जमा कर दी। चार साल से बैंक के अधिकारी और गंगानगर पुलिस उन्हें तलाश कर रही थी। पुलिस ने शुक्रवार को गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर उन्हें मेरठ लाकर जेल भेज दिया।

2017 में गंगानगर मेन डिवाइडर रोड स्थित बैंक आफ बड़ौदा की शाखा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक रविद्र कुमार ने इंदिरापुरम गाजियाबाद निवासी देवेंद्र कुमार व प्रमोद कुमार के विरुद्ध धोखाधड़ी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि देवेंद्र व प्रमोद ने महिद्रा पिक अप गाड़ी खरीदने के लिए बैंक आफ बड़ौदा की शाखा से 5.50 लाख का लोन लिया था। इसके बाद उन्होंने न तो गाड़ी खरीदी और न ही बैंक का कर्जा चुकाया। गारंटी के तौर पर बैंक में रखी आरसी आदि भी फर्जी निकली। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार को दोनों आरोपितों को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर गंगानगर लाया गया। जहां से जेल भेज दिया गया है।

खैरनगर में पथराव और फायरिंग के दो आरोपित गिरफ्तार

मेरठ : देहलीगेट के खैरनगर में बच्चों के विवाद में बवाल करने वाले दो और आरोपित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए। अभी भी आठ नामजद आरोपित पकड़ से दूर हैं। खैरनगर में धोबी का छत्ता मोहल्ला में आशु और अयान पक्ष में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था। उसके बाद दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ सड़क पर आ गए। दोनों तरफ से खैरनगर में जमकर पथराव कर दिया। पुलिस ने चाद, नौशाद, शेरखान, आयान, रजी, आशु, जिशान, शोकीन, फैसल, इमरान, नईम और नौशाद निवासी खैरनगर को नामजद और 15 के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया। शुक्रवार को पुलिस ने शेरखान उर्फ शेरू और रजी अहमद निवासी खैरनगर को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी