सीसीएसयू से संबद्ध कालेजों में एलएलबी में आज भी होंगे प्रवेश

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध कालेजों में तीन वर्षीय एलएलबी में प्रवेश की तिथि एक दिन के लिए बढ़ा दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 10:40 PM (IST)
सीसीएसयू से संबद्ध कालेजों में एलएलबी में आज भी होंगे प्रवेश
सीसीएसयू से संबद्ध कालेजों में एलएलबी में आज भी होंगे प्रवेश

मेरठ,जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध कालेजों में तीन वर्षीय एलएलबी में प्रवेश की तिथि एक दिन के लिए बढ़ा दी गई है, जिन छात्र-छात्राओं ने अभी प्रवेश नहीं कराया है। वह चार मार्च तक प्रवेश करा सकते हैं। विवि ने एलएलबी में प्रवेश के लिए आखिरी मौका दिया है। इसके तहत एक मार्च तक कालेजों में आफर लेटर जमा करने वाले छात्रों की वरीयता सूची बनाकर प्रवेश लिया जा रहा है। एलएलबी में प्रवेश की अंतिम तिथि तीन मार्च थी, जिसे एक दिन के बढ़ाया गया है। कालेजों को भी प्रवेश लेने के बाद चार मार्च तक विवि के पोर्टल पर अपलोड करना होगा।

एलएलबी में ये सीटें खाली

एलएलबी में मेरठ जिले के कालेजों में अभी सीट रिक्त है। बुधवार को प्रवेश लेने के बाद मेरठ कालेज में एलएलबी में 26 सीट, एनएएस कालेज में 25, एसआरसी ला कालेज में 84, महावीर कालेज में दो, शताब्दी ला कालेज में 69, दयानंद विद्यापीठ कालेज में पांच, भगवती कालेज आफ ला में तीन, बीडीएस कालेज में 52, दीवान ला कालेज में 17, ट्रांसलेम में 32, काइट ला कालेज में दो, सीईआरटी कालेज में 34, मवाना कालेज में 37, रुद्रा कालेज में दो सीट रिक्त है।

एलएलएम में प्रवेश बंद

एलएलएम में तीन मार्च को कालेजों में प्रवेश हुए। प्रवेश परीक्षा देने वाले छात्रों के आफरलेटर के आधार पर कालेजों ने प्रवेश लिए। अब विवि ने एलएलएम में प्रवेश बंद कर दिया है। विवि की ओर से आखिरी मौका देने के बाद भी एलएलएम में कई कालेजों में सीट खाली रह गई हैं। छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रो. भूपेंद्र सिंह ने बताया कि एलएलएम में प्रवेश की तिथि अब नहीं बढ़ाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी