मुजफ्फरनगर में दारू पार्टी के दौरान गोली चलने से किशोर की मौत, घटना वीडियो में कैद

दारू पार्टी के दौरान एक युवक ने देसी तमंचे से गोली चलाई

Live Murder Captured in Video Camera मुजफफनगर का यह लाइव मर्डर वीडियो नई मंडी क्षेत्र का है। इसमें मारा गया 19 वर्ष का प्रिंस है। जिससे गोली चली है वह प्रिंस का मामा बताया जा रहा है। देशी पिस्तौल से चली गोली प्रिंस के सीने में धंस गई।

Dharmendra PandeySat, 27 Feb 2021 11:09 AM (IST)

मेरठ, जेएनएन। नशे की हालत में अवैध असलहे का प्रदर्शन का अंजाम बेहद दुखद होता है। मुजफ्फरनगर में हत्या का लाइव वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो एक ट्यूबवेल पर शराब पार्टी के दौरान एक युवक को गोली लगने का है।

मुजफफनगर का यह लाइव मर्डर वीडियो नई मंडी क्षेत्र का है। इसमें मारा गया 19 वर्ष का प्रिंस है। इस केस में जिससे गोली चली है, वह प्रिंस का मामा बताया जा रहा है। लाइव रिकार्डिंग के दौरान देशी पिस्तौल को चेक करने के दौरान चली गोली प्रिंस के सीने में धंस गई। मृतक प्रिंस ही दारू पार्टी का यह वीडियो बना रहा था। वीडियो लगभग 9  मिनट लम्बा है जिसमे कुछ दोस्त पार्टी कर रहे दिखाई देते हैं, इसी दौरान एक युवक तमंचे से फायर करता दिखाई देता है जिससे पास खड़ा लड़का घायल हो जाता है। इसके बाद प्रिंस की मौत हो जाती है।   

मुजफ्फरनगर में दो दिन पहले हुई एक हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो ट्यूबवेल पर दारू पार्टी के दौरान का है। दारू पार्टी के दौरान एक युवक ने देसी तमंचे से गोली चलाई, जो वीडियो बना रहे 19 वर्षीय प्रिंस को जा लगी। गोली लगने से प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई।

एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी, सीओ मंडी धनंजय सिंह कुशवाहा और इंस्पेक्टर अनिल कपरवान सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया। मौके से शराब की खाली बोतल, गिलास, उबले अंडे व अन्य सामान मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है। मामले में मृतक के पिता अजय ने प्रिंस के मामा व उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ तहरीर दी है। सीओ मंडी धनंजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि वायरल वीडियो प्रिंस हत्याकांड का बताया जा रहा है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दीपक के साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी प्रिंस उर्फ चीनू (19) शहर के एक कॉलेज में कक्षा-11 का छात्र था। बुधवार शाम मंसूरपुर मेन बाजार निवासी प्रिंस का मामा अपने एक साथी के साथ बिलासपुर पहुंचा था। कुछ देर बाद प्रिंस अपने पिता अजय धीमान, मामा व उसके साथी के साथ खेत पर चले गए, जहां उन्होंने ट्यूबवेल पर बैठकर शराब पीना शुरू कर दिया। नशा होने पर मामा साथ लाए गए तमंचे को चेक करने लगा, जिससे अचानक गोली चल गई, जो सामने बैठे प्रिंस उर्फ चीनू के सीने में जा घुसी। इस मामले में मृतक प्रिंस के पिता अजय ने मंसूरपुर निवासी रिश्तेदार दीपक व उसके एक साथी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर प्रिंस हत्याकांड का एक वीडियो वायरल हुआ।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रिंस का मामा दीपक व उसका साथी आमने-सामने बैठकर शराब पीते दिख रहे हैं। प्रिंस मोबाइल फोन से दारू पार्टी की वीडियो बना रहा था। इसी दौरान दीपक को उसका साथी तमंचा देता है, जिसे चेक करने के लिए दीपक उसे लोड करने के बाद हाथ पीछे कर गोली चला देता है। यह गोली चंद कदमों की दूरी पर खड़े होकर वीडियो बना रहे प्रिंस के सीने में लगती है और वह लहूलुहान होकर गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है। इस दौरान प्रिंस का मोबाइल फोन भी वहीं गिर गया। फोन में करीब नौ मिनट तक वीडियो बनती रहती है। वायरल वीडियो को फिलहाल पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जिसे हत्यारोपी के खिलाफ पुख्ता सुबूत माना जा रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.