LIVE Meerut Coronavirus News Update: खतरनाक ढंग से बढ़ रहा वायरस, मेरठ में पॉजिटिव संख्‍या 1500 के पार, पांच की मौत

प्रदेश में दो दिन के लाकडाउन के दौरान भी कोरोना के तेजी से मामले सामने आने लगे है। मेरठ समेत आसपास के जिलो में कोरोना का कहर बरप रहा है। यहां 71 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 01:18 PM (IST)
LIVE Meerut Coronavirus News Update: खतरनाक ढंग से बढ़ रहा वायरस, मेरठ में पॉजिटिव संख्‍या 1500 के पार, पांच की मौत
LIVE Meerut Coronavirus News Update: खतरनाक ढंग से बढ़ रहा वायरस, मेरठ में पॉजिटिव संख्‍या 1500 के पार, पांच की मौत

मेरठ, जेएनएन। प्रदेश में दो दिन के लाकडाउन के दौरान भी कोरोना के तेजी से मामले सामने आने लगे है। मेरठ समेत आसपास के जिलो में कोरोना का कहर बरप रहा है। मेरठ में रविवार को कुल 71 नए मरीज मिले तो वहीं दो की मौत हो गई। इससे यहां कुल संख्‍या 1511 हो चुकी है। जबकि 79 लोगों की मौत हो चुकी है। बुलंदशहर जिले में रविवार को 463 ब्लड सैंपल की रिपोर्ट आई। इसमें जिला युवा कल्याण अधिकारी और कर्मचारियों समेत 27 नये पॉजिटिव मरीज मिले। साथ ही कोरोना मुक्त होने पर 22 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 905 हो गई है। आज मेरठ और आसपास के जिलों में कुल 179 नए केस मिले जबकि पांच की मौत हो गई है।

इनकी हुई मौत

मेरठ मेडिकल कालेज के सीएमओ ने बताया कि 68 वर्षीय थाना ब्रह्मपुरी व 58 वर्षीय तिलकपुरा निवासी दो की मौत हुई है। इनके अतिंम संस्‍कार की तैयारी की जा रही है। बताया कि आज 4156 सैंपलों की जांच की गई थी। आज 33 लोगों को डिस्‍चार्ज भी किया गया है। यहां कुल एक्टिव केस 485 हो चुकी है।

मुजफ्फरनगर में कोरोना बम फुटा, सहारनपुर में तीसरी मौत

पूर्व लॉकडाउन के दूसरे दिन 839 सैंपलों की जांच रिपोर्ट में 38 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। साथ ही एक की मौत भी हो गई। वसुंधरा रेजिमेंट के एक युवक को दिल्‍ली ले जाते वक्‍त ही मौत हो गई। यहां कुल मरीजों की संख्‍या 439 हो चुकी है। सहारनपुर में भी कोरोना से मौत का सिलसिला शुरू हो गया है। रविवार सुबह कोविड अस्पताल में कोरोना पीडि़त महिला की मौत हो गई। शाम को आई रिपोर्ट में पुलिसकर्मी की पत्नी व मासूम बेटे सहित 12 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई। यहां तीसरी मौत के साथ कुल संक्रमितों की संख्‍या 530 हो गई है।

शामली में भी एक मौत, बिजनौर में 17 पॉजिटिव

बिजनौर में कोरोना से स्थिति रविवार को भी गंभीर रही। इस दौरान 17 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही कुल संक्रमितों की संख्‍या 418 हो गई है। वहीं शामली के जलालाबाद निवासी कोरोना संक्रमित 53 वर्षीय व्यक्ति की मेरठ के अस्पताल में मौत हो गई। जिले में कुल मौत की संख्या सात हो गई है। वहीं, रविवार को कोरोना के सात नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। एक्टिव केस 31 और कुल केस 186 हो गए हैं। वहीं बागपत में कोरोना के  नौ  नए मरीज मिलने के साथ की कुल संख्‍या 440 हो चुकी है।    

chat bot
आपका साथी