मेरठ का लिसाड़ी गेट मोहल्ला चोरों के निशाने पर, दो दिन बाद फिर पांच घरों में चोरी

लिसाड़ी गेट में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:15 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:15 AM (IST)
मेरठ का लिसाड़ी गेट मोहल्ला चोरों के निशाने पर, दो दिन बाद फिर पांच घरों में चोरी
मेरठ का लिसाड़ी गेट मोहल्ला चोरों के निशाने पर, दो दिन बाद फिर पांच घरों में चोरी

मेरठ,जेएनएन। लिसाड़ी गेट में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो दिन पहले चोरों ने तीन मकानों से लाखों के जेवरात, नकदी व मोबाइल चोरी कर लिए थे। बदमाशों ने रविवार रात पांच मकानों को निशाना बनाया। पीड़ितों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। सीओ के आश्वासन पर हंगामा कर रहे लोग शांत हुए।

घटना-1 : हुमायूं नगर निवासी परवेज ठेला लगाते हैं। रविवार रात वह परिवार संग अपने मकान की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। देर रात चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। आरोपित मकान से 40 हजार रुपये की नकदी, जेवर व दो मोबाइल फोन ले गए। सोमवार तड़के उन्हें घटना का पता चला।

घटना-2 : क्षेत्र में ही रहने वाले इश्तियाक कपड़े का काम करते हैं। परिवार के सभी लोग एक कमरे में सो रहे थे। इसी का फायदा उठाकर चोर उनके मकान में भी घुस गए और एक मोबाइल व 11 हजार रुपये की नकदी ले गए।

घटना-3 : दो घरों में चोरी करने के बाद बदमाश समीर के मकान में जा घुसे। उनके परिवार के तीन सदस्य रिश्तेदारी में गए थे। घर पर उनकी पत्नी व समीर सो रहे थे। घर से चोर मोबाइल, नकदी व जेवरात समेत अन्य सामान ले गए।

घटना-4 : इसके बाद आरोपित समीर के बराबर में स्थित समीर के भाई नफीस के घर से मोबाइल, नकदी व अन्य सामान ले गए।

घटना-5 : इरशाद की क्षेत्र में ही परचून की दुकान है। उन्होंने बताया कि रविवार रात वह अपने घर के मेन गेट का सेट्रल लाक लगाकर सो गए थे। उसके बाद भी बदमाशों ने लाक को खोल लिया और घर में घुस गए। घर से इलेक्ट्रानिक सामान, जेवरात व नकदी ले गए। इन्होंने कहा कि..

तहरीर प्राप्त हो गई है। घटना स्थल के आसपास की फुटेज खंगाली गई है। रात के समय कुछ संदिग्ध युवकों की आवाजाही होती नजर आई है। उसी आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

अरविंद चौरसिया, सीओ कोतवाली

chat bot
आपका साथी