हद है, बागपत में आबकारी की अभिरक्षा से भाग गया था शराब तस्कर, वायरल वीडियो में खुली पोल

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर आबकारी की अभिरक्षा से शराब तस्करी का एक आरोपित फरार हो गया था। गनीमत रही कि आरोपित पकड़ा गया। इसकी इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। इसमें आबकारी टीम की लापरवाही उजागर हुई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:50 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:50 PM (IST)
हद है, बागपत में आबकारी की अभिरक्षा से भाग गया था शराब तस्कर, वायरल वीडियो में खुली पोल
बागपत में आबकारी की अभिरक्षा से भाग गया था शराब तस्कर।

बागपत, जेएनएन। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर आबकारी की अभिरक्षा से शराब तस्करी का एक आरोपित फरार हो गया था। गनीमत रही कि आरोपित पकड़ा गया। इसकी इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। इसमें आबकारी टीम की लापरवाही उजागर हुई।

वायरल वीड‍ियो में खुली पोल 

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में आबकारी विभाग की कार्यशैली की पोल खुल गई है। आबकारी की टीम ने ईपीई पर हरियाणा से सेट्रो कार में शराब लाते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। इनमें से एक आरोपित टीम के सामने से आराम से फरार हो गया। शोर शराबा होने पर टीम ने पीछा कर किसी तरह आरोपित युवक को गिरफ्तार किया। आरोपित युवक आबकारी टीम की लापरवाही से भागा था, क्योंकि आरोपित के पास सिर्फ एक पुलिसकर्मी रह गया था।

उधर जिला आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार का कहना है कि आठ अप्रैल को खेकड़ा क्षेत्र की आबकारी इंस्पेक्टर सविता रानी के नेतृत्व में टीम ने 25 पेटी शराब कार में लाते हुए दो आरोपित युवकों को गिरफ्तार किया था। गाड़ी में बैठाते समय सिपाही से हाथ छुड़ाकर एक आरोपित युवक फरार हो गया था, जो पीछा कर पकड़ लिया गया था। इस मामले में खेकड़ा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

chat bot
आपका साथी