बागपत में मुठभेड़ के बाद शराब तस्‍कर गिरफ्तार, हरियाणा से ला रहे थे खेप Baghpat News

बागपत के रास्‍ते हरियाणा से अवैध रूप से लाई जा रही शराब का धंधा काबू नहीं आ पा रहा है। शनिवार को खेकड़ा में हसनपुर मसूरी जंगल में पुलिस मुठभेड़ में मविकलां का शराब तस्कर घायल हो गया जबकि दूसरा तस्‍कर भाग निकला। पुलिस पूछताछ कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:40 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 01:40 PM (IST)
बागपत में मुठभेड़ के बाद शराब तस्‍कर गिरफ्तार, हरियाणा से ला रहे थे खेप Baghpat News
बागपत में शनिवार को पुलिस ने दर्जनों पेटी देशी शराब बरामद की है।

बागपत,जेएनएन। बागपत जिले के खेकड़ा में शनिवार को हसनपुर मसूरी जंगल में पुलिस मुठभेड़ में मविकलां का शराब तस्कर घायल हो गया जबकि दूसरा तस्‍कर भाग निकला। टाटा मैजिक वाहन से दर्जनों पेटी देशी शराब बरामद हुई। घायल बदमाश इलाज को जिला अस्पताल भर्ती कराया। सुबह करीब 10:30 बजे इंस्पेक्टर अनिल सिंह मयफोर्स दिल्ली एनएच पर हसनपुर मसूरी के पास नाले के पुल पर चेकिंग कर रहे थे।

दूसरा साथी हुआ फरार

ईपीई पर हरियाणा से शराब की खेप लेकर आ रहे टाटा मैजिक के एनएच से दिल्ली की तरफ जाने की सूचना मिली। पुलिस संदिग्ध टाटा मैजिक को रोकने का प्रयास किया। चालक ने वाहन को नाले की पटरी पर मोड़ दिया। पीछा करने पर सवार एक बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। वाहन को छोड़कर दोनों जंगल में भागे। जवाबी फायरिंग में बागपत कोतवाली के मविकलां निवासी हरीश उर्फ बिट्टू पुत्र केशव को गोली लगी। जबकि उसका साथी फरार हो गया। तलाशी लेने पर वाहन में दर्जनों पेटी देशी शराब मिली। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। एसपी अभिषेक सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी