दो साल बाद जगमगाएगा डिवाइडर रोड, मिलेगी राहत Meerut News

मेरठ के पल्लवपुरम फेज-दो की डिवाइडर रोड पर करीब दो साल से स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी थीं। इससे राहगीरों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। यहां मोबाइल पर्स लूट और छेड़छाड़ की घटनाएं भी हुईं थीं। अब खराब स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत करा दी गई है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 12:56 PM (IST)
दो साल बाद जगमगाएगा डिवाइडर रोड, मिलेगी राहत Meerut News
दो साल बाद ि‍डिवाइडर रोड पर लगी लाइटें

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम फेज-दो की डिवाइडर रोड दो साल के बाद जगमग हुई है। क्षेत्र में डिवाइडर रोड समेत अन्य संपर्क मार्ग पर भी खराब स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत कराई गई, साथ ही जिन खंभों पर स्ट्रीट लाइट नहीं थी, वहां नई स्ट्रीट लाइट लगवा दी गई हैं। इससे क्षेत्र जगमग हो गया है। इसके अलावा क्षेत्र में पल्लवपुरम थाने तक की क्षतिग्रस्त सड़क पर पैचवर्क कराया गया है।

रोशनी न होने से बढ़ गईं थीं वारदातें

करीब छह साल पहले पल्लवपुरम फेज-दो की डिवाइडर रोड पर लगी स्ट्रीट लाइटें दो साल पहले खराब हो गई थीं, जिस वजह से शाम होते ही अंधेरा हो जाता था। मोबाइल, पर्स लूट और छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा हुआ। क्षेत्रवासी लगातार स्ट्रीट लाइटों को लगवाने की मांग कर रहे थे, मगर नगर निगम में बजट न होने की वजह से जनहित के कार्य नहीं हो पाए। भाजपा के स्थानीय पार्षद ने भी स्ट्रीट लाइट, क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत और खराब सरकारी हैंडपंप को सही कराने के लिए फाइल निगम में भेजी, मगर उनका संज्ञान नहीं लिया गया।

एक सप्‍ताह पहले शुरू हुआ था कार्य

क्षेत्र में करीब एक सप्ताह पूर्व स्ट्रीट लाइट और क्षतिग्रस्त सड़कों पर पैचवर्क का कार्य शुरू किया गया। फेज-दो की डिवाइडर से पल्लवपुरम थाने तक स्ट्रीट लाइट लगने के बाद क्षेत्र जगमग हो गया है। इससे लोगों को राहत मिली है। पार्षद विक्रांत ढाका ने बताया कि जल्द ही टूटी नालियां और खराब हैंडपंप की भी मरम्मत कराई जाएगी। 

chat bot
आपका साथी