बागपत में निरस्त होंगे मीट की इन दुकानों के लाइसेंस, पुलिस जांच में मिली यह अनियमितता

कई दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर बागपत के इदरीशपुर गांव में मीट की दो दुकानों के फोटो वायरल हुए थे। वहां कई लोग मीट खरीद रहे थे। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों दुकानों का निरीक्षण किया तो वहां सफाई का अभाव मिला।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 02:24 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 02:24 PM (IST)
बागपत में निरस्त होंगे मीट की इन दुकानों के लाइसेंस, पुलिस जांच में मिली यह अनियमितता
बागपत में निरस्त होंगे मीट की दो दुकानों के लाइसेंस, पुलिस जांच में मिली अनियमितता

बागपत, जागरण संवाददाता। मीट की दुकानों पर सफाई का अभाव मिलने को सरकारी अमले ने गंभीरता से लिया है। मामला बड़ौत क्षेत्र के इदरीशपुर गांव का है। यहां मीट की दो दुकानों के लाइसेंस निरस्त होंगे। पुलिस जांच में दोनों दुकानों में अनियमितता मिली हैं। इन दोनों दुकानों के कई दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर फोटो भी वायरल हुए थे, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई थी।

एसओ रवि रतन सिंह ने बताया कि कई दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर इदरीशपुर गांव में मीट की दुकानों के फोटो वायरल हुए थे, जिन पर कई लोग मीट खरीद रहे थे। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों दुकानों का निरीक्षण किया तो दोनों दुकानों के लाइसेंस तो मिले, लेकिन वहां सफाई का अभाव मिला, नियमों का पालन नहीं हो रहा था, जिसके बाद दोनों दुकानों के लाइसेंस के निरस्तीकरण की रिपोर्ट डीएम कार्यालय को भेजी गई है। दुकानदारों को भी दुकानें बंद करने के नरेश दिए गए हैं।

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने किए थे फोटो वायरल

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कई दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर मीट की दुकानों के फोटो वायरल किए थे, जिसके बाद कोतवाली पुलिस हरकत में आई थी और दुकानों का निरीक्षण करने इदरीशपुर गांव में पहुंची थी। 

chat bot
आपका साथी