बिजनौर में सड़क किनारे बैठा था गुलदार, बाइक सवार दंपती पर किया हमला, जानिए फिर क्‍या हुआ

बिजनौर के हल्दौर क्षेत्र के गांव मंडौरा जट निवासी वीरेंद्र पत्नी के साथ बाइक से हल्दौर से अपने गांव जा रहा थे । बाइक चालक के अनुसार हल्दौर-दारानगर गंज मार्ग पर गांव नूनूपुरा के निकट रजवाहे के पास एक गुलदार सड़क किनारे पहले से ही घात लगाए बैठा था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 06:46 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 06:46 PM (IST)
बिजनौर में सड़क किनारे बैठा था गुलदार, बाइक सवार दंपती पर किया हमला, जानिए फिर क्‍या हुआ
बिजनौर में गुलदार की आमद से ग्रामीणों में दहशत

बिजनौर, जागरण संवाददाता। पैजनिया क्षेत्र के गांव ननूपुरा के निकट एक गुलदार ने बाइक सवार दंपती पर हमला कर दिया। दंपती ने आक्रामक गुलदार से बामुश्किल जान बचाई। इसके बाद गुलदार ने कई राहगीरों पर हमला कर उन्हें घायल करने का भी प्रयास किया। क्षेत्रवासियों ने वन विभाग के अधिकारियों से गुलदार से निजात दिलाए जाने की मांग की है।

गुलदार की आमद से ग्रामीणों में दहशत

हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव मंडौरा जट निवासी वीरेंद्र सिंह अपनी पत्नी पूजा देवी के साथ मंगलवार देर शाम करीब आठ बजे बाइक से हल्दौर से अपने गांव जा रहा था। बाइक चालक वीरेंद्र के अनुसार हल्दौर-दारानगर गंज मार्ग पर गांव नूनूपुरा के निकट रजवाहे के पास एक गुलदार सड़क किनारे पहले से ही घात लगाए बैठा था। इसी दौरान गुलदार ने गुर्राते हुए बाइक सवार दंपती पर झपट्टा मारा। चालक ने तीव्र गति से बाइक दौड़ाकर गुलदार से पीछा छुड़ाया। कुछ देर बाद गांव मंडौरा जट निवासी दीपू हल्दौर से पैदल अपने गांव लौट रहा था। गुलदार ने उस पर भी हमला करने का प्रयास किया। दीपू को गुलदार के साथ उसके दो शावक भी दिखाई दिए। किसी तरह जान बचाकर गांव पहुंचे दीपू ने ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी। घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। क्षेत्रवासियों ने वन विभाग से जंगल में ङ्क्षपजरा लगाकर गुलदार को पकड़वाए जाने की मांग की है। वन विभाग के रेंजर वीरेंद्र सिंह बोहरा का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। जानकारी के बाद जंगल में पिंजरा लगवाकर गुलदार को पकड़ा जाएगा।

झंडापुर के निकट मिला युवक का शव

बिजनौर।चांदपुर मार्ग स्थित गांव झंडापुर में गुरुद्वारे के निकट सड़क किनारे बुधवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिला। उक्त व्यक्ति की उम्र करीब 30 से 35 वर्ष है। ग्रामीणों की सूचना पर सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता, इंस्पेक्टर राधेश्याम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। पुलिस ने आसपास के गांवों के ग्रामीणों से उक्त में युवक की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। युवक के शरीर पर कई चोटों के निशान भी मिले हैं। इंस्पेक्टर राधेश्याम ने बताया कि इस युवक ने सफेद रंग की धारीदार शर्ट एवं नीले रंग की लोअर पहनी है। प्रथम दष्टया सड़क हादसा प्रतीत हो रहा है। पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी