पूर्व पार्षद व आरएसएस के पदाधिकारी की शोकसभा में जुटे नेता-मंत्री

रुड़की रोड स्थित गुरुकुल डोरली निवासी पूर्व पार्षद व आरएसएस के पूर्व पदाधिकारी स

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:15 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:15 AM (IST)
पूर्व पार्षद व आरएसएस के पदाधिकारी की शोकसभा में जुटे नेता-मंत्री
पूर्व पार्षद व आरएसएस के पदाधिकारी की शोकसभा में जुटे नेता-मंत्री

मेरठ,जेएनएन। रुड़की रोड स्थित गुरुकुल डोरली निवासी पूर्व पार्षद व आरएसएस के पूर्व पदाधिकारी सुभाष चंद चौहान की शनिवार को राज मंदिर मंडप में आयोजित शोकसभा में आम और खास का जमावड़ा रहा। प्रदेश सरकार के मंत्री से लेकर विधायक, सांसद समेत भाजपाई नेता और आरएसएस पदाधिकारी शामिल हुए।

हवन पूजन के बाद शोकसभा हुई। पूर्व पार्षद के पुत्र समीर चौहान भाजपा जिला महामंत्री हैं। दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अíपत करने आरएसएस के प्रांत संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, जितेंद्र सतवाई व सोमेंद्र तोमर, प्रदेश सरकार के मंत्री दिनेश खटीक, उत्तर प्रदेश उपभोक्ता सहकारी संघ के अध्यक्ष संजीव गोयल सिक्का, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिन्दर पाल सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष विमल शर्मा, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, संघ के जिला प्रचारक भूपेंद्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव कुसैड़ी समेत बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

विधानसभा के टिकट दावेदारों से शिवसेना ने मांगे आवेदन: विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारने के लिए शिवसेना ने तैयारी शुरू कर दी है। शिवसेना से चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वाले लोगों व पार्टी कार्यकर्ताओं से आवेदन मांगे गए हैं।

शिवसेना प्रदेश महासचिव व पश्चिमी यूपी प्रभारी धर्मेंद्र तोमर ने पश्चिमी उप्र के सभी जिला प्रमुखों व महानगर प्रमुखों को पत्र जारी किया है। विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन के लिए सभी जिला प्रमुख व महानगर प्रमुख को कहा है कि दावेदारों के आवेदन पत्र लेना प्रारंभ करें। मजबूत व सक्षम नामों की सूची शिवसेना प्रदेश कार्यालय लखनऊ भेजें। शिवसेना, पश्चिम उप्र की प्रत्येक विधानसभा सीट पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। तोमर ने कहा कि पार्टी के प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह शीघ्र ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिले में प्रेस वार्ता करके चुनाव की आगामी रणनीति की जानकारी देंगे। शिवसेना हिदुत्व के साथ-साथ सेवा-सुरक्षा और विकास के नारे के साथ उप्र में चुनाव मैदान में उतरेगी।

chat bot
आपका साथी