CCSU Admission: स्‍नातक में प्रवेश के लिए आखिरी मौका, कल तक जमा कर दें आफरलेटर

स्‍नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश की प्रक्रिया अंतिम चरण में पहुंच गई है। एडेड कालेजों में बहुत कम सीटों पर प्रवेश होना शेष है। जिन छात्र- छात्राओं ने ओपन मेरिट में प्रवेश के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराया था वह नौ नवंबर तक हर हाल में आफरलेटर कालेजों में जमा करा दें।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 02:51 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 02:51 PM (IST)
CCSU Admission: स्‍नातक में प्रवेश के लिए आखिरी मौका, कल तक जमा कर दें आफरलेटर
स्‍नातक में प्रवेश के लिए आखिरी मौका।

मेरठ, जेएनएन। स्‍नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश की प्रक्रिया अंतिम चरण में पहुंच गई है। एडेड कालेजों में बहुत कम सीटों पर प्रवेश होना शेष है। जिन छात्र- छात्राओं ने ओपन मेरिट में प्रवेश के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराया था, वह नौ नवंबर तक हर हाल में आफरलेटर  कालेजों में जमा करा दें। इसके बाद मेरिट बनाकर प्रवेश लिया जाएगा। विश्‍वविद्यालय ने साफ कर दिया है कि स्‍नातक में रजिस्‍ट्रेशन की तिथि नहीं बढ़ाई जाएगी।

दीपावली की छुट्टी के बाद सोमवार को कालेजों के खुलने के बाद छात्र- छात्राएं आफरलेटर जमा करने के लिए पहुंच रहे हैं। बहुत से छात्र- छात्राएं ऐसे भी हैं, जिन्‍होंने शुरू में आफरलेटर नहीं जमा कराया, साथ ही कुछ ऐसे भी हैं जिनकी मेरिट में नाम होने के बाद भी वह प्रवेश नहीं ले पाए थे। ऐसे छात्र- छात्राएं भी अब कालेज में पहुंच रहे हैं।

मेरिट में आने के बाद भी ऐसे छात्रों को अब ओपन मेरिट जारी होने के बाद ही प्रवेश मिलेगा। चौधरी चरण सिंह विवि की ओर से 10 और 11 नवंबर को आखिरी ओपन मेरिट से प्रवेश लेने के लिए कहा गया है। जिसमें कालेज मेरिट बनाकर प्रवेश लेंगे।  इसके बाद प्रवेश की प्रक्रिया पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी। 

chat bot
आपका साथी