मकान मालकिन पर लगाया बदनाम करने का आरोप

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार निवासी युवती ने बताया कि गत वर्ष 2017 में उसके पिता की मृत्यु हो गई थी। उसके तीन साल बाद उसकी मां भी चल बसीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 05:39 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 05:39 AM (IST)
मकान मालकिन पर लगाया बदनाम करने का आरोप
मकान मालकिन पर लगाया बदनाम करने का आरोप

मेरठ, जेएनएन। लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार निवासी युवती ने बताया कि गत वर्ष 2017 में उसके पिता की मृत्यु हो गई थी। उसके तीन साल बाद उसकी मां भी चल बसीं। मामा के बेटे व उसकी पत्नी के उत्पीड़न से परेशान होकर वह कंकरखेड़ा स्थित एक किराये के मकान में रहने लगी। आरोप है कि उसके मामा के बेटे ने मकान मालकिन से साठगांठ कर ली। वह सभी मिलकर युवती को बदनाम कर रहे हैं। जिसकी वजह से उसका शहर में रहना दूभर हो गया है। पूर्व में उन्होंने युवती पर जानलेवा हमला भी कराया था, जिसमें वह घायल हो गई थी। उसने मंगलवार को पुलिस आफिस पहुंचकर एसपी क्राइम से कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने संबंधित थाना प्रभारी को मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

चोरों ने महिला इंस्पेक्टर का बंद मकान खंगाला

बीती रात कैली गांव में चोरों ने शामली में तैनात क्राइम ब्रांच में तैनात महिला इंस्पेक्टर का बंद मकान खंगाल दिया। कैली निवासी सरिता त्यागी पुत्री स्वर्गीय रघुनाथ त्यागी ने बताया कि वह शामली में क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। उनका कैली गांव में करीब दस माह से मकान बंद पड़ा था। बीती रात चोरों ने मकान का ताला तोड़कर एक स्कूटी, चारा काटने की मशीन, इंजन समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। ग्रामीणों द्वारा इंस्पेक्टर को सूचना मिलने पर सोमवार रात गांव पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी