लैम्फोर्ड लीपर्स ने जीती ओपन कैटेगरी की ट्राफी

किला रोड स्थित गेम सिटी एरिना में चल रहे टर्बो गट्स एंड ग्लोरी कारपोरेट लीग एडिशन 4 के ओपन कैटेगरी का फाइनल मैच लैम्फोर्ड लीपर्स ने जीतकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 03:10 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 03:10 AM (IST)

लैम्फोर्ड लीपर्स ने जीती ओपन कैटेगरी की ट्राफी
लैम्फोर्ड लीपर्स ने जीती ओपन कैटेगरी की ट्राफी

मेरठ, जेएनएन। किला रोड स्थित गेम सिटी एरिना में चल रहे टर्बो गट्स एंड ग्लोरी कारपोरेट लीग एडिशन 4 के ओपन कैटेगरी का फाइनल मैच लैम्फोर्ड लीपर्स ने जीतकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। वत्स स्पो‌र्ट्स को लैम्फोर्ड लीपर्स ने छह विकेट से हराकर बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। टास जीतकर लैम्फोर्ड लीपर्स के कप्तान ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वत्स स्पो‌र्ट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए, जिसमें विजय ने 27 गेंदों में 42 रन और प्रशांत ने 22 गेंदों में 31 रन बनाए। गेंदबाजी में लैम्फोर्ड लीपर्स की तरफ से सुकांत ने चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट और विवेक ने चार ओवर में 14 रन देकर दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लैम्फोर्ड लीपर्स की टीम ने 16.2 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाकर फाइनल मैच जीत लिया। ऋतुराज ने 34 गेंदों में नाबाद 54 रन और आयुष ने नौ गेंदों में 18 रन बनाए। गेंदबाजी में वत्स स्पो‌र्ट्स की तरफ से सत्यम ने चार ओवर में 16 रन देकर दो विकेट लिए। टूर्नामेंट में इनका प्रदर्शन रहा सबसे अच्छा

-मैन आफ द मैच : ऋतुराज, लैम्फोर्ड लीपर्स

-बेस्ट बैट्समैन : विजय सिंह, वत्स स्पो‌र्ट्स

-बेस्ट बालर : सुकांत, लैम्फोर्ड लीपर्स

-बेस्ट फील्डर : अभिषेक, वत्स स्पो‌र्ट्स

-मैन आफ द सीरीज : विजय सिंह, वत्स स्पो‌र्ट्स

बेस्ट बैट्समैन आफ द सीरीज : केशव, वत्स स्पो‌र्ट्स

-बेस्ट बालर आफ द सीरीज : हर्ष ठाकुर, लैम्फोर्ड लीपर्स

-बेस्ट फील्डर आफ द सीरीज : वैभव, थंडरबोल्ट्स

-मोस्ट सिक्स आफ द सीरीज विजय सिंह, वत्स स्पो‌र्ट्स

-मोस्ट फोर्स आफ द सीरीज : केशव, वत्स स्पो‌र्ट्स

रोहित और अरमान ने जड़ा दमदार शतक : करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को खेले गए मैच में करन क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने करन क्रिकेट एकेडमी रेड को सात विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए करन क्रिकेट एकेडमी रेड ने 30 ओवर में पांच विकट पर 236 रन बनाए। रोहित ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 114 रन जड़े। प्रभात ने 60 और अंशुल ने 36 रन बनाए। गेंदबाजी में फैसल व करन को दो-दो विकेट मिले। जवाबी पारी में करन क्रिकेट एकेडमी ब्लू 27.1 ओवर में खेलकर तीन विकट पर 238 रन बनाकर मैच जीत लिया। बल्लेबाजी में अरमान अंसारी ने नाबाद 110 रन बनाए। प्रज्ञा 51 और वरुण ने 38 रन बनाए। बालिग में अभिषेक को दो व रितिक को एक विकेट मिला। मैन आफ दी मैच अरमान अंसारी व रोहित को मिला। आयोजन सचिव अतहर अली ने दोनों शतक मारने वाले खिलाड़ियों को आरआर के किट बैग देकर मैन आफ दी मैच से सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी