मेरठ के गंगानगर में तीन दुकानों से लाखों का माल साफ, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

मेरठ में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। गंगानगर में शनिवार रात बदमाशों ने तीन दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का सामान साफ कर दिया। बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 01:36 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 01:36 PM (IST)
मेरठ के गंगानगर में तीन दुकानों से लाखों का माल साफ, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
मेरठ के गंगानगर में तीन दुकानों से लाखों का माल साफ, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में चोरों का दुस्‍साहस बढ़ता ही जा रहा है। गंगानगर क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार जारी हैं। मामेपुर के बाद शनिवार रात बदमाशों ने अम्हेडा रोड पर तीन दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का सामान साफ कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश है। दुकानदारों ने आरोप लगाया कि जब वह घटना की जानकारी देने के लिए रजपुरा पुलिस चौकी पहुंचे तो वहां ताला लटका मिला। पुलिस को दुकानदारों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। हालांकि बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

कसेरू बक्सर टेंपो स्टैंड के पास अम्हेडा रोड पर दिनेश शर्मा की शर्मा स्पोर्टस के नाम दुकान है। दुकान के पीछे ही दिनेश सपरिवार रहते हैं। दिनेश ने बताया कि सुबह उन्हें दुकान के शटर के ताले टूटे मिले। बदमाशों ने स्पोर्टस जूते, लोवर, टी-शर्ट व जीन्स आदि समेत करीब डेढ़ लाख का सामान चोरी कर लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने फरार होने से पहले दिनेश के मुख्य द्वार की कुंडी बाहर से बंद कर दी।

वहीं, दूसरी घटना में खालदपुर निवासी आसिफ की दुकान से बदमाशों ने इन्वर्टर व बैटरी चोरी कर लिया। तीसरी घटना उसी के पड़ोसी साइकिल की दुकान के ताले तोड़ दिए। घटनास्थल के सामने एक मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की कार कैद हो गई है। मौके पर पहुंचे रजपुरा पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार से दुकानदारों ने नाराजगी व्यक्त की। इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी