मेरठ में नगर निगम के अकाउंटेंट के घर लाखों की चोरी, डुप्‍लीकेट चाबी से खोला ताला

इनदिनों शहर में अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ है। सोमवार को चोरों ने नगर निगम के एक अकाउंटेंट के घर को अपना निशाना बनाया। पूरा परिवार घर से बाहर गया हुआ था तभी चोरों ने डुप्‍लकेट चाबी के सहारे लाखों की चोरी को अंजाम दे डाला।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 02:22 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 02:22 PM (IST)
मेरठ में नगर निगम के अकाउंटेंट के घर लाखों की चोरी, डुप्‍लीकेट चाबी से खोला ताला
मेरठ में बिजली बंबा क्षेत्र में एक घर में लाखों की चोरी की गई।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के खरखौदा में मंगलवार को दिनदहाड़े बिजली बंबा चौकी क्षेत्र के बीएसयूपी कॉलोनी में चोरों ने डुप्लीकेट चाबी से ताला खोलकर बंद मकान से एक लाख की नगदी और जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

डुप्‍लीकेट चाबी से खोला ताला

बीएसयूपी कालोनी निवासी जीत सिंह वर्मा ने बताया कि वह नगर निगम में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। उनकी पत्नी बिना गोतम समाज सेविका है। सोमवार को वह अपने ड्यूटी गए थे। उनकी पत्नी किसी काम से बाहर गई थी। बच्चे स्कूल गए थे मकान में ताला लगा हुआ था। इस बीच चोरों ने डुप्लीकेट चाबी से ताला खोलकर मकान में अंदर रखी एक लाख की नगदी जेवरात सोने की अंगूठी चेन सैंपल समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। पीड़ित जब शाम को घर पहुंचे तो उन्होंने बिखरा सामान देखा तो उनके होश उड़ गए। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पीड़ित ने थाने पर देख तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी