सेना में ब्रिगेडियर के घर से लाखों की चोरी, CCTV से चोरों का होगा पर्दाफाश Meerut News

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जेल चुंगी पर ब्रिगेडियर के घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवर और सामान चोरी करके चोर फरार हो गए। मामले की जानाकरी होने के बाद से सूचना के बाद पुलिस ने मुआयना किया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 02:26 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 02:26 PM (IST)
सेना में ब्रिगेडियर के घर से लाखों की चोरी, CCTV से चोरों का होगा पर्दाफाश Meerut News
मेरठ में ब्रिगेडियर के घर चोरी ।

मेरठ, जेएनएन। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जेल चुंगी पर ब्रिगेडियर के घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवर और सामान चोरी करके चोर फरार हो गए। मामले की जानाकरी होने के बाद से सूचना के बाद पुलिस ने मुआयना किया। जिसमें आसपास आसपास कई सीसीटीवी फूटेज लगे हुए मिले। पुलिस अब इन सीसीटीवी की मदद से चोरों का पता लगाएगी। पुलिस ने बताया कि भारतीय सेना में ब्रिगेडियर के घर बस उनकी मां रहती हैं। जो अभी अलीगढ़ में हैं और इधर चोरों ने पूरा घर खंगाल डाला। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं ब्रिगेडियर की मां को इस बारे में जानकारी दे दी गई है।

जेल चुंगी पर कर्नल आरके चौहान का परिवार रहता है उनके बेटे लद्दाख में ब्रिगेडियर हैं। घर पर ब्रिगेडियर की मां कृष्णा रहती थी। कृष्णा अपनी बेटी के घर अलीगढ़ गई हुई थी। शुक्रवार को मकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने सेफ से ज्वेलरी और नगदी चोरी कर ली गई। कृष्णा के भाई ने शनिवार की सुबह मौके पर पहुंचकर मकान को चेक किया। ताला टूटा देखकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कृष्णा को मामले की जानकारी दी। बताया जाता है कि कृष्णा अलीगढ़ से घर के लिए रवाना हो गई है इंस्पेक्टर अब्दुल रहमान का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी में चोरों की तलाश की जा रही है।

कई घंटों तक चोर खंगालते रहे

पुलिस ने बताया कि घटना को देखकर ऐसा लग रहा है कि चोरों ने चोरी करने के लिए पूरा समय लिया है। चोर आराम से पूरे घर को खंगालते रहे। बताया कि चोरों ने घर का हर एक हिस्‍सा खंगाला हुआ है। पुलिस ने बताया कि चोरी के लिए पहले से ही प्‍लानिंग के साथ वारदात को अंजाम दिया गया है।  

chat bot
आपका साथी