सब्जी व्यापारी के बंद मकान से लाखों की नकदी व जेवर चोरी

मवाना के मोहल्ला काबलीगेट स्थित सब्जी व्यापारी के बंद पड़े मकान पर बदमाशों ने धाव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:23 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:23 PM (IST)
सब्जी व्यापारी के बंद मकान से लाखों की नकदी व जेवर चोरी
सब्जी व्यापारी के बंद मकान से लाखों की नकदी व जेवर चोरी

मेरठ,जेएनएन। मवाना के मोहल्ला काबलीगेट स्थित सब्जी व्यापारी के बंद पड़े मकान पर बदमाशों ने धावा बोलकर लाकर में रखी दो लाख रुपये की नकदी, सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। बुधवार को व्यापारी की पत्नी घर की साफ-सफाई को आई तब घटना की जानकारी हुई। उक्त नकदी व जेवरात दो बेटियों की शादी के लिए रखा था।

उक्त मोहल्ला निवासी शाहिद पुत्र जमालुद्दीन दिल्ली के चांदनी चौक थाना क्षेत्र में पंजाबी फाटक के पास सब्जी की दुकान करता है और स्वजन भी वहीं रहते हैं। जबकि यहां महीने में एक दो बार आते रहते हैं। लड़की इरम व इकरा के निकाह के दहेज के मद्देनजर उक्त मकान स्थित सेफ के लाकर में दो लाख रुपये की नकदी व उतनी ही कीमत के सोने के कानों के डेढ़ तौले के कुंडल, नाक के बुंदे, सोने की आधा तौले की अंगूठी, चांदी की पाजेब, चांदी की चार अंगूठी तथा चार घड़ी समेत दहेज का सामान रखा था। जिसे बदमाशों ने मकान के ताले तोड़कर उक्त सामान व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। बुधवार को फिरदोश पत्नी शाहिद साफ-सफाई को मकान में आई तो सामान अस्तव्यस्त पड़ा था। उक्त मामले की सूचना फोन पर पति को दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। उक्त मामले में थाने पर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया कि उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जल्द केस का राजफाश किया जाएगा।

पति-पत्नी ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप: सठला में पति-पत्नी ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए बुधवार को तहरीर दी है। पत्नी ने पति पर तीन तलाक देने की धमकी और मारपीट का आरोप लगाया। वहीं, पति ने पत्नी के दो युवकों के साथ अवैध संबंध होने और उक्त मामले की वीडियो वायरल होने के आरोप लगाते हुए ससुरालियों पर उसे जबरदस्ती रखने को दबाव बनाने का आरोप लगाया।

सठला निवासी व्यक्ति ने बुधवार को तहरीर देते हुए बताया कि वह कश्मीर में मजदूरी करता है। जबकि उसकी पत्नी गांव में रहती है। जिसके दो युवकों के साथ अवैध संबंध हो गए। उन्होंने संबंधों की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। दोनों आरोपितों ने उक्त वीडियो से उसे ब्लेकमेल करने का भी प्रयास किया। जब इस संबंध में पत्नी से पू्छा तो वह साफ मुकर गई। ऐसी दशा में भी पत्नी के मायके वाले पत्नी को जबरदस्ती उसे साथ रखने का दबाव बना रहे हैं। जबकि पत्नी ने भी पति पर तीन तलाक देने की धमकी देने और मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए। जबकि उक्त वीडियो वायरल को दो पड़ोसी युवकों की शरारत बताते हुए मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए। हालांकि उक्त मामले में देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

chat bot
आपका साथी