सरधना सीएचसी पर बना कोविड आइसोलेशन वार्ड..व्यापारी कर रहे थे मांग

सरधना में कोरोना महामारी के चलते नगरवासी व गांव के लोगों को संक्रमितों को लेकर इधर-उधर भटकना पड़ रहा था। शनिवार को नगर व व्यापारियों की समस्या को देखते हुए दैनिक जागरण ने रविवार के अंक में कोविड आइसोलेशन वार्ड की मांग उठाते हुए खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:12 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:12 PM (IST)
सरधना सीएचसी पर बना कोविड आइसोलेशन वार्ड..व्यापारी कर रहे थे मांग
सरधना सीएचसी पर बना कोविड आइसोलेशन वार्ड..व्यापारी कर रहे थे मांग

मेरठ, जेएनएन। सरधना में कोरोना महामारी के चलते नगरवासी व गांव के लोगों को संक्रमितों को लेकर इधर-उधर भटकना पड़ रहा था। शनिवार को नगर व व्यापारियों की समस्या को देखते हुए दैनिक जागरण ने रविवार के अंक में कोविड आइसोलेशन वार्ड की मांग उठाते हुए खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिस पर स्थानीय प्रशासन ने लोगों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए आइसोलेशन वार्ड तैयार करा दिया है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डा. राजेश कुमार ने बताया कि रविवार को दैनिक जागरण द्वारा प्रकाशित खबर पर संज्ञान लेते हुए रविवार को सीएचसी पर 10 बेड का कोविड आइसोलेशन वार्ड तैयार कर दिया है। हालांकि, जिला स्तर के अधिकारियों ने गत दिनों कोविड आइसोलेशन वार्ड तैयार करने की घोषणा की थी। बावजूद इसके उपकरण की कमी से वार्ड तैयार नहीं हो सका था। वहीं, शनिवार को एसडीएम अमित कुमार भारतीय ने बातचीत के दौरान पल्ला झाड़ते हुए स्वास्थ्य विभाग के पास डाक्टर व उपकरण मौजूद न होने की बात की थी। कहा था कि डाक्टरों व उपकरण की डिमांड आलाधिकारियों को भेजी जा चुकी है। इसके अलावा शनिवार को सरधना व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष पंकज जैन वार्ड की डीएम से शिकायत कर सीएचसी पर 30 बेड का कोविड आइसोलेशन वार्ड बनाने की मांग की थी। इन सभी समस्याओं को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को सीएचसी पर 10 बेड का वार्ड तैयार कर दिया है। इसके साथ साथ आक्सीजन की भी व्यवस्था करा दी गई है। खबर लिखे जाने तक एक भी मरीज भर्ती नहीं हो सका था।

chat bot
आपका साथी