कोलकाता के छात्र ने मेरठ के हॉस्टल में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

कोलकाता के छात्र ने मेरठ लोहिया नगर स्थित एमएसएम कॉलेज के हॉस्टल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कॉलेज मैनेजमेंट के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 04:40 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 04:40 PM (IST)
कोलकाता के छात्र ने मेरठ के हॉस्टल में फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी
कोलकाता के छात्र कौशांबी मंडल ने आत्‍महत्‍या की।

मेरठ, जेएनएन। सोमवार को परीक्षा के बाद कोलकाता के छात्र ने लोहिया नगर स्थित एमएसएम कॉलेज के हॉस्टल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कॉलेज मैनेजमेंट के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोलकाता के साल्ट लेक के बी ब्लॉक निवासी कौशांबी मंडल पुत्र सुभाष मंडल 20 वर्षीय लोहियानगर स्थित एमएसएम का बीबीए प्रथम वर्ष का छात्र था। सोमवार को इंटरनल परीक्षा के बाद कौशांबी मंडल हॉस्टल में अपने कमरे में पहुंचा और वहां बेडशीट लेकर फांसी लगा ली। उसके दोस्त सागर ने खिड़की से झांक कर देखा और शोर मचाया। कॉलेज प्रबंध समिति के सदस्यों ने उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर ऋषि पाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं कालेज प्रबंधक अरविंद कुमार शर्मा का कहना है कि मृतक कौशांबी मंडल के स्वजनों को सूचित कर दिया गया है। कौशांबी मंडल रविवार को अपने घर से वापस लौटा था, जहां उसकी मां गंभीर रूप से बीमार हैं। पिता की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो चुकी है। अरविंद शर्मा का कहना है कि कौशांबी मंडल गरीब परिवार से था जिस को गोद लेकर एक संस्था पढ़ा रही थी। 

chat bot
आपका साथी