हिंदू महासभा हवन कर मनाएगी 106वां स्थापना दिवस, जानिए आज के कार्यक्रम

धर्म से जुड़े कार्यक्रम के तहत गुरुवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी 106वां स्थापना दिवस पर हवन कर मनाएंगे। यह कार्यक्रम हिंदू महासभा के ब्रह्मपुरी के शारदा रोड स्थित प्राचीन राधा-कृष्ण मंदिर के कार्यालय पर सुबह 930 बजे से आयोजित होगा।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:02 AM (IST)
हिंदू महासभा हवन कर मनाएगी 106वां स्थापना दिवस, जानिए आज के कार्यक्रम
मेरठ में आज हिंदू महासभा का स्‍थापना दिवस मनाया जाएगा।

मेरठ, जेएनएन। धर्म से जुड़े कार्यक्रम के तहत गुरुवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी 106वां स्थापना दिवस पर हवन कर मनाएंगे। यह कार्यक्रम हिंदू महासभा के ब्रह्मपुरी के शारदा रोड स्थित प्राचीन राधा-कृष्ण मंदिर के कार्यालय पर सुबह 9:30 बजे से आयोजित होगा। महासभा के प्रचार मंत्री अरविंद शर्मा ने बताया कि इस क्रम में महासभा के वरिष्ठ पदाधिकारी व अन्य कार्यकर्ता मंत्रोच्चार के बीच हवन में आहुतियां डालेंगे। साथ ही महासभा की स्थापना से अब की यात्रा व अन्य विषयों पर भी वक्ता प्रकाश डालेंगे। इसके अलावा संगठन की परिपाटी से जुड़े अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

बाजार का फिर से सैनिटाइजेशन शुरू कराने की व्यापारी करेंगे मांग

कोरोना संक्रमण के मामले शहर में तेजी से बढ़ रहे हैं। इसको के मद्देनजर सुरक्षा उपायों पर जोर देने के लिए गुरुवार सुबह साठे ग्यारह बजे पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी नगर आयुक्त से मिलेंगे। संयुक्त व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष आशु शर्मा की अगुवाई में व्यापार मंडल के पदाधिकारी व अन्य व्यापारी बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर शहर के सभी बाजारों में नगर निगम के द्वारा सैनिटाइजेशन की व्यवस्था फिर से शुरू करने मांग उठाएंगे।

कांग्रेस कार्यालय पर सांसद हरेंद्र मलिक

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक गुरुवार दोपहर एक बजे बुढ़ाना गेट स्थित कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचेंगे। इस दौरान व वर्तमान राजनीतिक हालत पर वार्ता करेंगे। साथ ही पार्टी के नेतृत्व से जुड़े अन्य अहम मुद्दों को रखेंगे। 

chat bot
आपका साथी