सहानपुर में पहुंचा Corona Vaccine, कल से इन पांच जगहों पर लगेगा टीका

Corona Vaccine in Saharanpur कोरोना का टीका आपके जिले सहारनपुर में आ गई है। सभी केंद्रों पर टीका (Corona Vaccination Center) के लिए सभी सुविधाएं उपलब्‍ध करा दी गई है। 16 जनवरी से टीका लगाने की प्रक्रिया की शुरुआत की जाएगी। Saharanpur में इन पांच जगहों पर टीकाकरण किया जाएगा।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 06:32 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 06:32 PM (IST)
सहानपुर में पहुंचा Corona Vaccine, कल से इन पांच जगहों पर लगेगा टीका
सहारपुुुर में कल से लगेगा कोरोना वायरस का टीका ।

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना का टीका आपके जिले सहारनपुर में आ गई है। जिसे लेकर प्रशासन ने पहले ही तैयारी कर ली थी। सभी केंद्रों पर टीका के लिए सभी सुविधाएं उपलब्‍ध करा दी गई है। 16 जनवरी से टीका लगाने की प्रक्रिया की शुरुआत की जाएगी। सहारनपुर डीएम अखिलेश सिंह ने पत्राकारों से वार्ता के दौरान जानकारी दी कि जिले में कुल पांच जगहों पर वैक्‍सीन लगाया जाएगा। इसके लिए लोगों को भी चिन्हित कर लिया गया है।

इन पांच जगाहों पर लगेगा टीका

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि कल 16 जनवरी को जिले में लगाए जाएंगे कोरोना वैक्सीन के टीके। जिले में करीब 5 जगह गंगोह, सरसावा पीएचसी, मेडिकल कॉलेज पिलखनी, जिला अस्पताल और महिला अस्पताल सहारनपुर में लगेंगे कोरोना के टीके, 100-100 की संख्या में पैरामेडिकल स्टाफ का होगा सबसे पहले टीकाकरण। सभी जगह तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां चुस्त-दुरुस्त, जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कोरोना वैक्सीन के बारे में सभी जानकारी साझा की।

16 जनवरी को कोविड 19 के लिए प्रथम चरण मे लगने वाली वैक्सीन पुलिस कर्मियों के सुरक्षा घेरे मे चिकित्सा विभाग की गाडी से सरसावा सीएचसी लाई गई जिसे चिकित्सा प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा राजेश कुमार व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की मौजूदगी मे कोल्ड चैन मे रखा गया। 

chat bot
आपका साथी