चप्पल बदलने के विवाद में दो पक्षों में चाकूबाजी, पांच घायल

मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल स्थित मस्जिद में ईद की नमाज के दौरान चप्पल बदलने को लेकर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 08:20 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 08:20 PM (IST)
चप्पल बदलने के विवाद में दो पक्षों में चाकूबाजी, पांच घायल
चप्पल बदलने के विवाद में दो पक्षों में चाकूबाजी, पांच घायल

मेरठ,जेएनएन। मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल स्थित मस्जिद में ईद की नमाज के दौरान चप्पल बदलने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। जिसमें चाकूबाजी के साथ पथराव में दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

उक्त मोहल्ले में इकराम नगर कालोनी निवासी सलमान व महताब पुत्र खलील तथा गुलफाम व समीर पुत्र आबिद सुबह लगभग आठ बजे कालोनी के समीप स्थित मस्जिद से ईद की नमाज पढ़ने गए थे। जहां उनकी चप्पलें आपस में बदल गई। जिसको लेकर दोनों पक्षों में तकरार हो गयी थी। उस समय तो मामला निपट गया लेकिन जैसे ही कालोनी के बाहर पहुंचे तो दोनों पक्ष आपस में फिर भिड़ गए और चाकूबाजी के साथ पथराव भी हुआ। जिसमें एक पक्ष का सलमान, महताब व दूसरे पक्ष का गुलफाम व उसका भाई समीर घायल हो गए। इस बीच अफरातफरी मच गयी और पुलिस भी पहुंच गई और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगाकर तहरीर दी है। वहीं, इंस्पेक्टर धर्मेद्र सिंह राठौर ने बताया कि उक्त मामले में मौखिक शिकायत आयी है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

स्कूटी सवार से मोबाइल लूटा : बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार अपराहन बिजौली गांव के समीप दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवक से मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

हापुड़ निवासी हर्ष पूत्र अशोक कुमार ने बताया कि वह बुधवार अपराहन करीब बारह बजे हापुड़ से मेरठ नौकरी के लिए जा रहा था। जब वह बिजौली के समीप पहुंचा तो पीछे से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने उसको रुकवा कर मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

युवक पर उस्तरे से हमला : कांशीराम कालोनी निवासी युवक सुनील पुत्र शिवनाथ ने बताया कि मामूली कहासुनी को लेकर चार युवकों ने उस पर जान से मारने की नियम से उस्तरे से प्रहार करके घायल कर दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने कहा कि जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी