500 रुपये के लिए भाभी के गले पर चाकू से वार

500 रुपये चोरी करने के शक में देवर ने भाभी के गले पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:15 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:15 AM (IST)
500 रुपये के लिए भाभी के गले पर चाकू से वार
500 रुपये के लिए भाभी के गले पर चाकू से वार

मेरठ,जेएनएन। 500 रुपये चोरी करने के शक में देवर ने भाभी के गले पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किए। आरोपित ने शुक्रवार को महिला के पति की भी पिटाई की थी। उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

ब्रह्मपुरी के माधवपुरम गली नंबर दो अंबेडकर नगर में मनोज कुमार का परिवार रहता है। मनोज के छोटे भाई करन के घर से 500 रुपये चोरी हो गए। करन ने रुपये चोरी करने का आरोप मनोज की पत्नी मोनिका पर लगा दिया, जिसे लेकर शुक्रवार को दोनों भाइयों में मारपीट हो गई। करन ने मनोज की पिटाई कर दी। मनोज ने भाई के खिलाफ तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने मौके तक जाना भी उचित नहीं समझा। शनिवार को करन ने मोनिका की पहले पिटाई की। उसके बाद गला दबा दिया। करन ने घर में रखे सब्जी काटने के चाकू से मोनिका के गले पर कई वार कर दिए। इसके बाद करन मौके से भाग गया। स्वजन मोनिका को जिला अस्पताल ले आए, जहा पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि करन को पकड़ने के लिए ब्रह्मपुरी पुलिस दबिश दे रही है।

टेंपो खरीद के रुपये को लेकर मारपीट : कंकरखेड़ा की सरधना रोड पर शनिवार को दो टेंपो चालकों के बीच मारपीट हो गई। मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंची और दोनों को थाने ले गई। सरधना रोड स्थित नंगलाताशी निवासी शानू ने अपने साथी जुबैल से 70 हजार रुपये में कुछ महीने पूर्व टेंपो खरीदा था। शानू का कहना है कि उसने टेंपो खरीद की तय रकम चुका दी है। जबकि जुबैल शानू पर बकाया हजारों रुपये बता रहा है। इसी बात को लेकर शनिवार को हाईवे के सरधना फ्लाईओवर के पास दोनों में मारपीट हो गई।

chat bot
आपका साथी